---विज्ञापन---

सीक्रेट शादी; 10 साल का रिश्ता फिर धोखा…गर्लफ्रेंड के इल्जामों पर एक्टर की सफाई, बताया क्या है सच?

South actor Raj Tarun: स बीच अब तेलुगु एक्टर राज तरुण कंट्रोवर्सी में आ गए हैं। एक्टर की लिव-इन पार्टनर लावण्या ने उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है, जिसके बाद से ही वो विवादों में आ गए हैं। इतना ही नहीं लावण्या ने एक्टर के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया था। अब एक्टर ने इन सभी आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है और सच दुनिया को बताया है।

Raj Tarun
Raj Tarun

South actor Raj Tarun: साउथ सिनेमा में पिछले काफी टाइम से रेणुका मर्डर केस चर्चा में बना हुआ था। इस बीच अब तेलुगु एक्टर राज तरुण कंट्रोवर्सी में आ गए हैं। एक्टर की लिव-इन पार्टनर लावण्या ने उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है, जिसके बाद से ही वो विवादों में आ गए हैं। इतना ही नहीं लावण्या ने एक्टर के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया था। अब एक्टर ने इन सभी आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है और सच दुनिया को बताया है।

एक्टर ने दी सफाई

लिव-इन पार्टनर लावण्या के इन इल्जामों की वजह से एक्टर राज अचानक से सुर्खियों में आ गए हैं और अब उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चल रही कंट्रोवर्सी पर सामने आकर सफाई दी है। एक्टर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी, जिसमें उन्होंने लावण्या के सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया है। इसके साथ ही उन्होंने काफी कुछ बताया है, मगर उससे पहले आपको बताते है कि लावण्या ने उन पर क्या इल्जाम लगाए हैं।

को-एक्ट्रेस संग मिलकर दिया धोखा

राज तरुण पर लावण्या ने इल्जाम लगाया है कि उन्होंने अपनी हालिया फिल्म की को-एक्ट्रेस के साथ मिलकर उन्हें धोखा दिया है। इतना ही नहीं लावण्या ने एक बयान जारी कर दावा किया था कि 10 साल तक वो दोनों रिलेशनशिप में थे, इस बीच उन्होंने मंदिर में गुपचुप शादी भी की थी। मगर एक्टर ने उनके साथ अपने रिश्ते को कभी दुनिया के सामने स्वीकार नहीं किया। जबकि उन्होंने वादा किया था कि वो हमारे रिश्ते को कानूनी तौर पर भी पूरा करेंगे। मगर शादी के बाद वो 3 महीने के लिए गायब हो गए। अब वो अपनी को-स्टार को डेट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Anant Radhika Sangeet Night में परफॉर्म करने के लिए रैपर बादशाह ने कितनी फीस वसूली?

एक्टर ने आरोपों को बताया झूठ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज तरुण का कहना है कि उन्होंने लावण्या को कोई धोखा नहीं दिया है और ना ना ही कभी गुमराह किया है। वो दोनों आपसी राजामंदी से अलग हुए थे। एक्टर ने आगे कहा कि हम 10 साल तक साथ थे और अब ऐसे इल्जाम काफी चौंकाने वाले हैं और मैं अपने खिलाफ सभी झूठें आरोपों को सुनकर हैरान हूं। एक्टर ने शादी के दावों को भी खारिज किया है और कहां कि उन्होंने कोई शादी नहीं की थी।

ड्रग्स केस में जेल गई थीं लावण्या

खबरों के अनुसार, लावण्या के आरोपों का जवाब देते हुए राज ने पुलिस को बताया है कि वो ड्रग्स केस में गिरफ्तार हो चुकी है और वो मस्तान साई के साथ रिलेशनशिप में है। इतना ही नहीं उनसे उसके खिलाफ भी गुंटूर पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: इन 3 बातों पर गौर करते सना-अरमान तो आसानी से पकड़ लेते ‘बाहरवाला’

First published on: Jul 06, 2024 02:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.