---विज्ञापन---

स्टेज पर खुला ब्रालेट का हुक..कैमरे में हुआ कैद, परफॉर्मेंस देते हुए बेकाबू हुईं सिंगर Olivia Rodrigo, देखें वीडियो

Olivia Rodrigo Oops Moment: एक्ट्रेसेस के साथ अक्सर ही ऊप्स मोमेंट होते रहते हैं और बीती रात लदंन में एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान मशहूर सिंगर ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। सिंगर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी ब्रालेट का हुक अचानक खुल गया है।

Olivia Rodrigo
Olivia Rodrigo

Olivia Rodrigo Oops Moment: स्टेज पर परफॉर्मेंस के दौरान सिंगर्स और एक्टर्स की अतरंगी हरकतों के वायरल आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। लाइव परफॉर्मेंस के दौरान कई बार स्टार्स कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसकी आम लोग कल्पना भी नहीं कर पाते हैं। कभी कोई स्टेज पर गिटार तोड़ देता है तो कभी माइक ही फेंक देता है। तो इस बार एक फीमेल सिंगर का स्टेज पर ब्रालेट का हुक खुल गया। सोशल मीडिया एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सिंगर को ब्रालेट के हुक के खुलने के बाद भी स्टेज पर गाते और नाचते देखा जा सकता है।

स्टेज पर खुला ब्रालेट का हुक

दरअसल, मंगलवार रात लंदन में पॉपुलर सिंगर और एक्ट्रेस ओलिविया रोड्रिगो (Olivia Rodrigo) का कॉन्सर्ट था। जहां 21 साल की ओलिविया हजारों लोगों के सामने स्टेज परफॉर्मेंस दे रही थीं। इस दौरान जब वो अपने दूसरे स्टूडियो एल्बम ‘गट्स’ के सॉन्ग ‘लव इज़ एम्ब्रेसिंग’ गा रही थीं तो वो इस कदर बेकाबू हो गईं कि उनकी ब्लैक ब्रालेट का हुक ही खुल गया। सिंगर के साथ स्टेज पर हुए ऊप्स मोमेंट का वीडियो एक्स पर जमकर वायरल हो रहा है।

कैमरे में कैद हुआ ऊप्स मोमेंट

तभी वहां मौजूद एक फैन ने इस सीन को अपने टिकटॉक वीडियो में कैद कर लिया। जैसे ही ‘हाई स्कूल म्यूज़िकल द म्यूज़िकल: द सीरीज’ की एक्ट्रेस स्टेज पर घुटनों के बल खड़ी होती हैं, उसे लगता है कि उसकी ब्रालेट खुल गई है। तभी उसे गिरने से बचाने के लिए सिंगर अपने हाथ से रोकने लगती है। हालांकि वो पैनिक नहीं करती है और बैकग्राउंड डांसर को अपने पास बुलाकर हुक लगाने का इशारा करती है। मगर वो हुक नहीं लगा पाती है और फिर ओलिविया रोड्रिगो पूरी परफॉर्मेंस के दौरान अपने हाथ से ही अपने ब्रालेट को पकड़े हुए परफॉर्म करती हैं। गाने के दौरान वो एक बार यह कहती भी सुनाई दी है कि ये शर्मिंदा करने वाला है।

कौन हैं ओलिविया रोड्रिगो?

ओलिविया रोड्रिगो (Olivia Rodrigo) के साथ बीती रात हुए इस ऊप्स मोमेंट का वीडियो एक्स पर वायरल हो गया है। छोटी सी क्लिप के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस और सिंगर ओलिविया रोड्रिगो अचानक से लाइमलाइट में आ गई हैं। गौरतलब है कि ओलिविया रोड्रिगो एक अमेरिकन सिंगर, सॉन्ग राइटर और एक्ट्रेस हैं। वो ‘हाई स्कूल म्यूज़िकल द म्यूज़िकल: द सीरीज’ में भी नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: पब्लिक को नहीं पसंद आया कार्तिक आर्यन का Chandu Champion लुक, पोस्टर को बताया एडिटेड

 

First published on: May 15, 2024 02:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.