Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Salman Khan की हीरोइन Yuvraj Singh की पत्नी, जानें क्रिकेटर और एक्ट्रेस की लव स्टोरी

Hazel Keech Birthday: हेजल कीच और युवराज सिंह की लव स्टोरी बड़ी दिलचस्प है, आज एक्ट्रेस के बर्थडे के मौके पर हम जानते हैं कुछ खास बातें।

Hazel Keech
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Hazel Keech Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच (Hazel Keech) का आज बर्थडे है। हेजल और युवराज सिंह की लव स्टोरी बहुत ही दिलचस्प है। अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक्ट्रेस चर्चाओं में रही हैं। मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस ने टीवी शो के अलावा फिल्मों में भी अपना जलवा बिखेरा। आज अभिनेत्री के बर्थडे के मौके पर हम जानते हैं उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें। साथ ही युवराज सिंह संग उनकी लव स्टोरी के बारे में।

ब्रिटिश मॉडल हैं हेजल

हेजल कीच ब्रिटिश मॉडल रही हैं। एक्ट्रेस का मॉडलिंग नाम रोज डॉन है।  28 फरवरी 1987 को इंग्लैड में जन्मी हेजल के पिता हिंदू हैं तो मां इंडो-मॉरीशस हैं।

एक्ट्रेस ने अपनी पढ़ाई पढ़ाई लंदन में पूरी की। हेजल को डांस का भी शौक है इसलिए उन्होंने इंडियन क्लासिकल, ब्रिटिश डांस और वेस्टर्न कंटेंपरेरी भी सीखा।

ऐसे की एक्टिंग की शुरुआत

बात एक्टिंग करियर की करें तो हेजल ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद एक्ट्रेस ने सीरियल्स में भी काम किया। उन्होंने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’, ‘झलक दिखला जा’ और ‘कॉमेडी सर्कस’ में भी काम किया।

वहीं एक्ट्रेस ने सलमान खान की फिल्म ‘बॉडीगार्ड (Bodyguard )’ में एंट्री ली और वहीं से अपनी असली पहचान बनाई।  इसके अलावा वो ‘बिल्ला’ मैक्सिम’, ‘धर्म संकट में’ और ‘बांके की क्रेजी बारात’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

ऐसे हुई युवराज और हेजल की मुलाकात

क्रिकेटर युवराज सिंह और हेजल कीच की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है। दोनों की पहली मुलाकात साल 2011 में एक दोस्त की पार्टी में हुई थी। जहां युवी को पहली नजर में ही हेजल से प्यार हो गया तो वहीं हेजल ने उन्हें भाव नहीं दिया।

युवराज ने अपने प्यार को पाने के लिए शिद्दत से चाहा और उसे अपना बनाने के लिए खूब पापड़ बेले। हालांकि दोनों की प्रेम कहानी में कई उतार-चढ़ाव आए।

पहले दोनों दोस्त बने फिर एक बार उनके बीच में तकरार आई और फिर प्यार हो गया। धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और फिर युवी ने हेजल को प्रपोज किया।

शादी के लिए बदला नाम

हेजल कीच और युवराज सिंह के प्यार के चर्चे अक्सर गॉसिप के गलियारों में रहे हैं। एक्टिंग में हाथ आजमा चुकीं एक्ट्रेस ने साल 2016 में युवराज सिंह से शादी कर ली।

हेजल ने युवराज से शादी करने के लिए अपना नाम बदलकर गुरबसंत कौर रख लिया।

यह भी पढ़ें: 27 साल बड़े एक्टर से हुआ प्यार, पहली फिल्म से बनीं सुपरस्टार

First published on: Feb 28, 2024 09:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.