---विज्ञापन---

न हार्दिक पांड्या न अली गोनी, किसके साथ शावर में रोमांटिक हुईं नताशा? थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

Natasa Stankovic Hot Viral Video: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के तलाक की अफवाहें तेजी से फैल रही हैं और इस बीच अब उनकी हॉट वाइफ नताशा स्टेनकोविक का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है। इस वीडियो में वो शॉवर के नीचे एक शख्स के साथ स्ट्रीम रोमांस करती जो नजर आ रही हैं।

Hardik Pandya
नताशा संग कौन?

Natasa Stankovic Hot Viral Video: इस समय आईपीएल से ज्यादा क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के तलाक की अफवाहों ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा हुआ है। हार्दिक और उनकी एक्ट्रेस वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के बीच अनबन की खबरें इस समय चारों तरफ फैली हुई हैं। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है, उसे लेकर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है, क्योंकि कपल ने अभी इसे लेकर कोई सफाई नहीं दी है। इस बीच अब क्रिकेटर की वाइफ का एक थोब्रैक वीडियो सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रहा है, जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। इस वीडियो में नताशा किसी के साथ शॉवर के नीचे रोमांस करती दिखाई दे रही हैं, जिसे देखकर लोग ये सवाल कर रहे हैं कि आखिर ये शख्स कौन हैं?

वीडियो हो रहा वायरल (Natasa Stankovic Hot Viral Video)

मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें वो शॉवर के नीचे खड़ी हैं और उनके ऊपर पानी गिर रहा है। सामने शख्स नताशा को देखकर स्माइल करता है और तभी एक्ट्रेस उसे पकड़कर अपनी तरफ खींच लेती हैं और पानी के नीचे दोनों एक-दूसरे को शिद्दत से चूमने लगते हैं।

वायरल वीडियो का सच

बता दें कि यह वीडियो साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘ढिश्कियाऊं’ का है। इस वीडियो में नताशा स्टेनकोविक के अलावा हरमन बावेजा, सनी देओल, शिल्पा शेट्टी, आयशा खन्ना अहम रोल में नजर आए थे। भले ही यह फिल्म लोगों को इंप्रेस नहीं कर पाई थी, लेकिन नताशा और हरमन के इस हॉट रोमांटिक वीडियो ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। नताशा अपने इस सीन के चलते रातोंरात चर्चा में भी आ गई थीं।

वीडियो पर यूजर्स के मजेदार कमेंट

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या संग नताशा स्टेनकोविक के तलाक के अफवाहों के बीच उनके इस वीडियो को देखकर लोग काफी ज्यादा शॉक्ड हैं। वीडियो पर यूजर्स खूब कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, मुझे एक बार के लिए लगा ये हार्दिक पांड्या है। दूसरे यूजर ने बोला, यह फिल्म कौन सी है? एक अन्य यूजर ने लिखा, हार्दिक भाई तू बुरा मत मानना।

 

यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या का मास्टर प्लॉन? तलाक के बाद बीवी को नहीं मिलेगी फूटी कौड़ी

 

First published on: May 26, 2024 05:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.