Friday, 18 October, 2024

---विज्ञापन---

हार्दिक पांड्या ने लगाया दिमाग, खेल गए बढ़िया, पहले ही सब कर चुके थे मां के नाम, नताशा पर नेटिजन्स ने बनाए MEMES

Hardik Pandya Natasa Stankovic for divorce Meme: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं। नेटीजंस खूब मीम्स बानते नजर आ रहे हैं। जानें, क्या खास बात है इन मीम्स की।

Hardik Pandya Natasa Stankovic for divorce Meme:
Hardik Pandya Natasa Stankovic for divorce Meme:

Hardik Pandya Natasa Stankovic for divorce Meme: सोशल मीडिया पर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और डांसर, एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरें आग की तरह फैल रही हैं। पिछले कई दिनों से यह दोनों खूब चर्चा में है लेकिन अब हाल ही में पैपराजी के कमरे में कैद हुई नताशा के बारे में कयास लगाए जा रहे हैं कि नताशा अपने जिम ट्रेनर और दोस्त एलेक्जेंडर एलेक्स के साथ चिलआउट करते दिखी हैं। हालांकि वहीं दूसरी ओर ये भी कहा जा रहा है कि हार्दिक पांड्या पूरे गुजराती मांइंडसेट हैं। इन सबसे परे सोशल मीडिया पर नताशा और हार्दिक के खूब मीम्स बन रहे हैं और नेटीजंस नताशा स्टेनकोविक को खूब ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। चलिए जानते हैं, क्या कहना है किस तरह के मींम्स नताशा और हार्दिक को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड रहे हैं।

एक्स के एक यूजर आर्यन सोनी ने कैप्शन लिखते हुए एक स्मॉल वीडियो शेयर किया है जो 16 सेकंड का है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, मेरा जो पहले ही मम्मी-पापा के नाम पर है प्रॉपर्टी और ब्लैक चश्मा पहने इमोजी के साथ ये वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हार्दिक पांड्या और नताशा की शादी से वीडियो है जहां वीडियो पर लिखा है, डिवोर्स लेकर मेरी 70% प्रॉपर्टी लेने की सोच रही थी, मैं जिसने अपनी सारी प्रॉपर्टी मां के नाम कर रखी है।

वहीं एक्स के एक वेरीफाइड यूजर याना मीर ने लिखा, नई मिली खुशियों के साथ नताशा, Project Alimony, के सफल समापन का जश्न मना रही हैं और इसमें उनका लेटेस्ट वीडियो है जो पैपाराजी के आगे पोज देती नजर आ रही हैं।

एक्स के एक वेरीफाइड यूजर फिरदौस फिजा ने लिखा, सही कहा है किसी ने, जब इंसान का वक्त खराब होता है तब उसकी परछाई भी उसका साथ छोड़ देती है और उन्होंने भी एक 25 सेकंड का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सबटाइटल्स भी दिए हैं, सोचा था डाउनफॉल में कोई नहीं होगा, तो यह होगी मेरे साथ।

इसी वीडियो को एक्स के एक वेरीफाइड यूजर आर्यन, ने रिशेयर करते हुए लिखा है, फील सॉरी फॉर हिम, इफ इट्स ट्रू।

एक्स के एक वेरीफाइड यूजर सोनू ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें हार्दिक पांड्या नताशा और उनके बेटे अगस्त्य के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ एक छोटी सी क्लिप में हार्दिक एक इंटरव्यू देते नजर आ रहे हैं जिसमें उन्होंने बताया कि नताशा ने उनको कहा था कि वह उनके अकाउंट में उन्हें पार्टनर बनाए। लेकिन हार्दिक ने कहा, मेरे पापा के अकाउंट में मम्मी का नाम है, भाई के अकाउंट में और मेरे अकाउंट में मम्मी का नाम है। सब कुछ मम्मी के नाम पर है। कार से लेकर घर तक सब कुछ मम्मी के नाम पर है। उन्होंने कहा कि मुझे भरोसा नहीं है, मैं मेरे नाम पर कुछ नहीं लूंगा। मैं आगे जाकर 50% किसी को नहीं देना चाहता। हार्दिक ने कहा, मैं अपने नाम पर कुछ भी नहीं लूंगा, 50% मुझे आगे जाकर देना पड़ा तो बहुत चुबेगा। इसलिए सब कुछ मम्मी के नाम पर कर रखा हो तो 50% नहीं जाएगा। इस यूजर ने लिखा की हार्दिक ने पहले ही प्रिडिक्शन कर दी थी।

एक यूजर विवेक शर्मा ने लिखा हार्दिक पांड्या का मास्टर स्ट्रोक, हार्दिक पांड्या की एक फोटो शेयर करने के साथ यह टाइटल लिखा हुआ है –

एक्स के एक अन्य वेरीफाइड यूजर गुलशन कटिहार ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें लिखा है, नताशा और हार्दिक दोनों डिवोर्स ले रहे हैं। क्या नताशा को 70% प्रॉपर्टी एल्युमिनाई मिलेगी। हालांकि दोनों ने क्लेरिफिकेशन नहीं दिया है। इस दौरान एक तरफ हार्दिक और नताशा की फोटो लगाई और साथ ही 22 सेकंड का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें कुछ फिल्मों के डायलॉग हैं। इसमें रणबीर कपूर, राजकुमार राव और नसीरुद्दीन शाह की वीडियो को कंपाइल करके एक वीडियो बनाया गया है –

एक यूजर लक्ष्य ने लिखा है, पांडे खेल गया, बढ़िया गुजराती माइंड सेट। हार्दिक पांड्या पहले से ही जानता था कि फ्यूचर में क्या होगा और उसने इसी के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें नताशा, हार्दिक पांड्या को डांस स्टेप सिखा रही हैं और उसमें टाइटल लिखा है, नताशा ने सोचा तलाक लेकर 70% प्रॉपर्टी हार्दिक पांड्या से दूर कर देगी और इसी वीडियो के आगे हार्दिक पांडे का इंटरव्यू है जिसमें लिखा है, ले Chad गुजराती माइंड सेट।

वही एक अन्य वीडियो को मोहम्मद जावेद ने 16 सेकंड का शेयर किया हुआ है, जिसमें लिखा है नताशा, हार्दिक के साथ पैसे और प्रॉपर्टी बांट रही है और इस वीडियो शेयर में अक्षय कुमार की फिल्म का सीन है। वीडियो में दिखाया है कि अक्षय कुमार कैसे एक साउथ इंडियन को उल्लू बनाते नजर आ रहे हैं।

इस तरह के सैकड़ों मींम्स एक्स और इंस्टाग्राम पर शेयर हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सामंथा रुथ प्रभु किस क्रिकेटर पर हार बैठी दिल? इंस्टाग्राम पोस्ट देख दिमाग लगा रहे फैंस 

First published on: May 26, 2024 01:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.