Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

नताशा से तलाक के बाद कहां घूम रहे हैं हार्दिक पांड्या? डेटिंग रूमर्स के बीच शर्टलेस तस्वीर से मचाई सनसनी

Hardik Pandya Latest Post: एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक से तलाक के बाद से क्रिकेटर हार्दिक पांड्या विदेश में घूम रहे हैं, पहले उन्होंने ग्रीस से अपनी तस्वीरें शेयर की थी। अब हार्दिक ने अपनी नई तस्वीरों से एक बार फिर लोगों का ध्यान खींचने का काम किया है।

hardik pandya

Hardik Pandya Latest Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक से तलाक के ऐलान के बाद से इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या लगातार चर्चा में बने हुए हैं। तलाक के कुछ दिनों बाद ही क्रिकेटर का नाम कथित तौर पर सिंगर जैस्मीन वालिया के साथ जुड़ रहा है। इस बीच एक बार फिर हार्दिक ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

हार्दिक पांड्या का नया पोस्ट

श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 क्रिकेट सीरीज खेलने के बाद से हार्दिक पांड्या वेकेशन पर निकले हुए हैं। जहां से वो लगातार अपनी फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो पानी में डूबती लगाते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि क्रिकेटर ने अपनी लोकेशन नहीं बताई है कि वो इस समय कहां पर हैं। इस वजह से यह मालूम नहीं चल रहा है कि वो इन दिनों कहां पर छुट्टियां मना रहे हैं।

यह भी पढ़ें:मशहूर एक्ट्रेस को मिल रही रेप की धमकियां, कोलकाता रेप-मर्डर केस में पोस्ट शेयर करना पड़ा भारी

ग्रीस से सामने आई थी तस्वीरें

हार्दिक पांड्या ने बीते दिनों ही इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की थी, जिसमें वो ग्रीस की खूबसूरत वादियों का मजा लेते दिख रहे थे। हार्दिक की पोस्ट के महज 2 दिन बाद उसी लोकेशन से सिंगर जैस्मीन वालिया ने अपनी बोल्ड फोटोज साझा की थी। इन दोनों के 2 दिन के अंतराल में एक ही जगह से फोटोज शेयर करने की वजह से इनके अफेयर की अफवाहों ने तूल पकड़ा था।

नताशा लगातार शेयर कर रहीं क्रिप्टिक पोस्ट

बता दें कि क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद लगातार नताशा सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर रही हैं। तलाक के बाद से नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ एन्जॉय कर रही हैं। नताशा ने हाल में ही चीटिंग वाली पोस्ट को लाइक किया था, जिसके बाद लोग कयास लगाने लगे थे कि हार्दिक ने नताशा को चीट किया है।

यह भी पढ़ें: 29 साल के फेमस इन्फ्लुएंसर का निधन, पत्नी का बुरा हाल, दिल चीर देगा पोस्ट

First published on: Aug 21, 2024 01:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.