---विज्ञापन---

14 साल से टीवी के ‘राम’ ने नहीं खाई अपनी फेवरेट डिश, वजह जानकर आप भी करेंगे सैल्यूट

Gurmeet Choudhary Favorite Dish: टीवी के 'राम' से फेमस होने वाले एक्टर गुरमीत चौधरी ने खुलासा किया है, कि उन्होंने पिछले 14 साल से अपनी फेवरेट डिश को हाथ तक नहीं लगाया है। चलिए जानते है कि आखिर क्या है वो डिश और क्यों एक्टर उसे नहीं खा रहे हैं।

Gurmeet Choudhary
टीवी के राम

Gurmeet Choudhary Favorite Dish: आज के दौर में फिटनेस हर एक्टर के लिए जरूरी बन गई है। हर कोई अपनी बॉडी बनाने में लगा रहता है और फिटनेस की खातिर अपनी मनचाही चीज से भी दूर हो जाते हैं। खाने-पीने से लेकर हर एक चीज के लिए स्टार्स को तरसना पड़ता है, कई बार फिल्म स्टार्स इंटरव्यू में इस बात का जिक्र भी कर चुके हैं। इस बार टीवी के राम से फेमस होने वाले एक्टर गुरमीत चौधरी ने रिवील किया है कि उन्होंने पिछले 14 साल से अपनी फेवरेट डिश नहीं खाई है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर खुद इस बात का खुलासा किया है और अपनी इस बात के चक्कर वो चर्चा में आई गए हैं।

14 साल से नहीं खाई फेवरेट डिश

टेलीविजन जगत के पॉपुलर एक्टर गुरमीत चौधरी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। इसके साथ ही एक्टर अपनी फिटनेस के लिए लोगों के बीच काफी मशहूर हैं। मगर वो कहते है ना फिट बॉडी के लिए काफी कुछ त्याग करना पड़ता है। उसकी तरह गुरमीत चौधरी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि उन्होंने पिछले 14 साल से अपनी फेवरेट डिश को हाथ तक नहीं लगाया है।

फिटनेस फ्रीक हैं गुरमीत चौधरी

गुरमीत चौधरी ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें वो जिम में नजर आ रहे हैं। अपनी पोस्ट के कैप्शन में एक्टर ने लिखा, ’14 साल हो गए जब मैंने आखिरी बार समोसा खाया था, भले ही मुझे वह बहुत पसंद है! मेरे शरीर को बनाए रखने के लिए इसी प्रकार का समर्पण आवश्यक है। लगभग हर दिन फिल्मांकन करता हूं, फिर भी अपने वर्कआउट और आहार को कभी नहीं भूलता। केंद्रित रहें, प्रतिबद्ध रहें!’

यूजर्स कर रहे कमेंट 

गुरमीत चौधरी की पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘द रियल हीरो’, दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘समर्पण वाह!’, तीसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘गुड जॉब भैया’ एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप शानदार अभिनेता और विनम्र व्यक्ति भी हैं, ये काली काली आंखे 2 में आपका अनुभव भी अच्छा रहा।’

गुरमीत चौधरी का वर्क फ्रंट

गुरमीत चौधरी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने रामायण में राम, गीत – हुई सबसे परायी में मान सिंह खुराना और पुनर्विवाह – जिंदगी मिलेगी दोबारा में यश सूरज प्रताप सिंधिया के किरदार से घर-घर में अपनी अलग पहचान बनाई थी। गुरमीत चौधरी को फिल्म खामोशियां भी देखा गया था।

यह भी पढ़ें: हिन्दू एक्टर संग इंटीमेट सीन की वजह से मौलवी पड़े मुस्लिम एक्ट्रेस के पीछे, इंटरव्यू में खुद किए थे चौंकाने वाले खुलासे

 

First published on: May 22, 2024 03:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.