Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की फिल्म के प्रमोशन के दौरान मचा हड़कंप, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Bade Miyan Chote Miyan: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। अक्षय और टाइगर अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए लखनऊ पहुंचे थे। प्रमोशन के दौरान हंगामें की […]

Bade Miyan Chote Miyan Akshay Kumar Tiger Shroff FILM PROMOTIONAL EVENT
Bade Miyan Chote Miyan Akshay Kumar Tiger Shroff FILM PROMOTIONAL EVENT

Bade Miyan Chote Miyan: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। अक्षय और टाइगर अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए लखनऊ पहुंचे थे। प्रमोशन के दौरान हंगामें की खबर सामने आई है।

वायरल हो रहा हंगामे का वीडियो

हंगामे का वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। फिल्म प्रमोशन कार्यक्रम के दौरान इवेंट में मैदान में फैंस की भीड़ से जमा हो गई। एक्टर्स की धामकेदार एंट्री के बाद भीड़ बेकाबू हो गई। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पुलिस भीड़ को काबू करने में लगी है। वहीं, अभी तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि इस पथराव में दोनों एक्टर्स में से किसी को चोट आई है या नहीं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

प्रमोशनल इवेंट के दौरान अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने स्टेज पर फिल्म के गाने पर जबरदस्त डांस करते नजर आए थे। कार्यक्रम में खिलाड़ी कुमार ने फैंस को ईद मुबारक भी कहा। बता दें बड़े मियां छोटे मियां अगले महीने 8 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज़ होने वाली है।

First published on: Feb 26, 2024 10:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.