---विज्ञापन---

Gullak 4 में अमन मिश्रा की फूटेगी जवानी, छोटे नवाबजादे का अब दिखेगा बागी अंदाज!

Gullak 4: गुल्लक 4 का इंतजार खत्म होने वाला है, जिसके लिए यूजर बेसब्र नजर आ रहे हैं। आने वाले सीजन में आप देखेंगे की छोटा अमन अब जवान हो गया है। अब उसकी लाइफ में भी लड़की की एंट्री हो गई है...

Gullak 4

Gullak 4: सोनी लिव ( Sonyliv) की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘गुल्लक 4’ (Gullak 4) का इंतजार अब खत्म होने वाला है। जी हां, कुछ ही घंटों के बाद यानी 7 जून को ये ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर प्रसारित होने वाली है। ये एक फैमिली ड्रामा है जो कहीं न कहीं हम लोगों की लाइफ से रिलेटेड करती है। तीनों सीजन को लोगों की ओर से खूब प्यार दिया गया उसी का नतीजा है कि अब मेकर्स ने चौथे सीजन को बना लिया है जो स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

आज के इस आर्टिकल में हम बात करने जा रहे हैं अमन मिश्रा (Aman Mishra) उर्फ हर्ष मायर (Harsh Mayar) की जो मिश्रा परिवार के छोटे नवाबजादे हैं। पहली तीन सीरीज में उनका बचपन दिखाया था अब आने वाले सीजन में हर्ष की फूटती जवानी आपको हंसने के लिए मजबूर कर देगी। क्या आपको पता है कि सीरीज में छोटे बच्चे दिखने वाले अमन असल लाइफ में शादीशुदा हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें।

पहले कैसा था अमन का किरदार

हालांकि अभी सीरीज स्ट्रीम नहीं हुई है लेकिन उसका बज बना हुआ है। हर किसी की जुबान पर इसी सीरीज का नाम चढ़ा हुआ है। पहले तीन सीजन में आपने देखा होगा कि मिश्रा परिवार के छोटे नवाब अमन मिश्रा पढ़ाई के लिए अन्नू भैया से लेकर पापा और मम्मी तक से डांट खाता रहता है। हालांकि वो पढ़ाई में अव्वल होता है लेकिन एक बार उसके सिर पर सिंगिंग का भी खुमार चढ़ जाता है जो जल्द ही उतर भी जाता है। वो सभी की डांट खा एक छोटे बच्चे की तरह गुस्सा भी हो जाता है। लेकिन अब आने वाले सीजन में वो छोटा बच्चा तो रहा नहीं जो चुपचाप सब सुन लेगा।

दिखेगा बागी अंदाज

आने वाले सीजन में अमन मिश्रा का बागी अंदाज दिखाई देगा। अरे आप गलत न समझे हमारा कहने का मतलब है कि वो अब डांट खाकर चुप नहीं रहेंगे बल्कि अपने आपको डिफेन्ड करेंगे। गुल्लक सीजन 4 के ट्रेलर को देख ये साफ है कि अब अमन में बदलाव आ गया है और वो बड़ा हो गया है। इस बात को तो उनकी मां ने भी मान लिया है।

अमन मिश्रा पर चढ़ा जवानी का रंग

अमन की लाइफ में अब किसी लड़की की भी एंट्री होने वाली है। जी हां, ट्रेलर में हमने देखा है कि अमन स्कूल में किसी लड़की  के चक्कर में लगा हुआ है। दोनों के हाव-भाव को देख तो साफ लग रहा है कि ये सिर्फ आम दोस्ती तो है नहीं बल्कि कुछ और ही चल रहा है। हालांकि ट्रेलर में ये साफ नहीं हुआ है कि ये प्यार है या कुछ और। अब कुछ सस्पेंस तो जरूरी है न जो आपको सीरीज देखने के लिए करेगा मजबूर।

यह भी पढ़ें: Gullak 4 में अन्नू भैया की लाइफ में होगी प्यार की एंट्री!

First published on: Jun 06, 2024 11:54 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.