Saturday, 21 September, 2024

---विज्ञापन---

GOAT Movie Review: थलापति विजय का स्टार पावर, और क्लाइमेक्स धमाकेदार

GOAT Movie Review: थलपति विजय की फिल्म Goat का उनके फैंस को लंबे समय से इंतजार था। अब फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है, तो ये जान लो की फिल्म की कहानी कैसी है।  

GOAT
इमेज क्रेडिट: Google

GOAT Movie Review: साउथ की आन, बान और शान कहे जाने वाले थलापति विजय बॉक्स ऑफिस पर वापसी कर चुके हैं। अभिनेता की मोस्ट अवेटेड फिल्म Goat जो कि सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म ने 5 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी है और रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर गई। फिल्म अब तक तमिल और तेलुगु भाषा में ही रिलीज हुई है। हिंदी में फिल्म को रिलीज होना अभी बाकी है लेकिन इन दोनों भाषा में ही इसने कमाल कर दिया है। खबरों की मानें तो फिल्म ने ओपनिंग ही 35 करोड़ रुपये के बजट से की है। फिल्म के बजट से साफ पता चल रहा है कि सिनेमाघरों में थलापति विजय का क्या रौला है। वेकेंट प्रभु के निर्देशन में बनी ये फिल्म छप्पर फाड़ कमाई करने में लगी हुई है।

एम एस धोनी की दिखाई दी झलक

फिल्म के एक-एक सीन को कितनी बारीकी से दिखाया गया है ये आप फिल्म देखकर साफ समझ सकते हैं। हालांकि, मनोरंजन  प्रेमियों के लिए तो ये फिल्म खास है ही लेकिन इसके अलावा, क्रिकेट प्रेमियों के लिए भी यह फिल्म काफी अहम है। अब आप सोच रहे होंगे कि ये हम क्या बोल रहे हैं तो ऐसा सच है। फिल्म में एक जगह पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी की भी झलक देखने को मिलेगी। एम एस धोनी की झलक फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है। ऐसे में अगर आप क्रिकेट प्रेमी हैं तो एक मौका तो इस फिल्म को दे ही सकते हैं।

यह भी पढ़ें: कितना पढ़ा-लिखा है बच्चन खानदान? Amitabh से लेकर बहू Aiswarya और बेटे अभिषेक तक

विजय के रोल ने जीता दिल

विजय के रोल की बात करें तो फिल्म में इन्होंने डबल रोल अदा किया है जिसको आप पूरी तरह से एन्जॉय कर सकते हैं। विजय के एक्शन सीन हमेशा से फिल्मों में एक ट्रेड मार्क सेट करते आ रहे हैं। फिल्म का मेट्रो सीन जिसमें थिएटर में सबसे ज्यादा तालियां बजी हैं। इन सब के अलावा, विजय की फीस की बात करें फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपये और अकेले का थलापति विजय ने 200 करोड़ रुपये लिए। एक्टर की इतनी फीस सुनकर पहले तो कुछ लोगों ने आपत्ति जताई थी कि सिर्फ एक एक्टर को इतनी फीस क्यों लेकिन बाद में थिएटर में अभिनेता की एक्टिंग देखकर हर किसी ने इस बात को मान लिया कि अभिनेता की एक्टिंग 200 करोड़ वाली ही है।

कमाल का है क्लाइमेक्स

फिल्म का पहला भाग कमाल का है लेकिन दर्शकों ने ऐसा माना कि जैसे ही इंटरवल के बाद फिल्म शुरू हुई तो ये स्लो होती चली गई। दर्शकों का ऐसा मानना है कि फिल्म का पहला पार्ट जितना धांसू था दूसरा उतना असरदार नहीं था बल्कि ठंडा होता चला गया। हालांकि, फिल्म का क्लाइमैक्स बेहतरीन हैं जिसको आप देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Tanaav Season 2 Review: कश्मीर के हालात पर बने 12 एपिसोड, देखें क्यों फैला तनाव?

First published on: Sep 06, 2024 03:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.