---विज्ञापन---

बेडरूम वीडियो खुद शेयर करते हैं, फिर प्राइवेट लाइफ…Gunaah एक्टर ने दिया रियलिटी चेक

Khatron Ke Khiladi 14 Contestant Gashmeer Mahajani: गश्मीर महाजनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वे खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग कर रहे हैं। साथ ही वे OTT पर 3 जून को प्रीमियर हुए 'गुनाह' में भी धूम मचा रहे हैं। अब वे उन एक्टर्स पर भड़के नजर आ रहे हैं जो अटेंशन पाने के लिए प्राइवेट वीडियो फैंस के साथ शेयर करते हैं और बाद में प्राइवेट लाइफ की दुहाई देते हैं। चलिए जानते हैं, क्या कहना है गश्मीर महाजनी का।

Khatron Ke Khiladi 14 Contestant Gashmeer Mahajani
Khatron Ke Khiladi 14 Contestant Gashmeer Mahajani

Khatron Ke Khiladi 14 Contestant Gashmeer Mahajani: गश्मीर महाजनी हिंदी और मराठी एक्टर हैं, जो आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। गश्मीर आजकल ओटीटी शो ‘गुनाह’ पर धूम मचाते नजर आ रहे हैं। यह शो 3 जून को डिज्नी हॉटस्टार पर प्रीमियर हुआ था। गश्मीर अक्सर अपनी प्राइवेट लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ के छोटे-छोटे पलों को फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि लोगों की नजरों में आना कैसा होता है और एक एक्टर के लिए अटेंशन कितनी जरूरी होती है। चलिए जानते हैं, क्या कहना है गश्मीर महाजनी का।

इस पेशे में होता है ऐसा

गश्मीर महाजनी का कहना है कि हर अभिनेता के लिए अटेंशन जरूरी है। वह चर्चा में रहने के लिए अक्सर लोगों की नजरों में रहना चाहते हैं और यह उनके एक्टिंग करियर के लिए जरूरी भी है। उन्होंने ये भी बताया कि लोगों की नजरों में आना कोई चैलेंज नहीं है। अगर आपको एक्टर बनना है तो आपको लोगों की नजरों में आना ही होगा। उन्होंने ये भी कहा कि जो एक्टर ये कहते हैं कि हर वक्त लोगों की नजरों में आना चैलेंजिंग हैं तो आपको एक्टर नहीं बनना चाहिए।

फेमस होना है तो करना होगा ये काम

गश्मीर महाजनी ये भी कहते हैं कि अगर आप चाहते हैं कि लोग आपके साथ सेल्फी क्लिक करने के लिए आएं और फिर आप उनका मजाक उड़ाते हैं और इसे ग्लैमराइज करते हैं कि यह बहुत चैलेंजिंग हैं, मेरी प्राइवेट लाइफ लोगों की नजरों में है, तो आप एक्टर क्यों बने? एक्टर बनने से पहले आपको पता था कि ऐसा होने वाला है और आप यही चाहते थे, हर एक्टर यही चाहता है, तो फिर अब ड्रामा क्यों?

अटेंशन के होते हैं भूखे

गश्मीर ने ये भी कहा कि जो लोग अपनी प्राइवेसी से कंप्रोमाइज करते हैं, वे चाहते हैं कि उनकी प्राइवेट लाइफ सबके सामने शेयर हो, वे अटेंशन के भूखे होते हैं, जो लोग इस बात से इनकार करते हैं, वे झूठे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने अपने झूठे चेहरे दिखाना शुरू कर दिया है। सब झूठ बोलते हैं कि अरे! मेरी प्राइवेट लाइफ है, लेकिन असल में हर कोई अटेंशन चाहता है और मैं भी इसमें शामिल हूं। उनका कहना है कि एक्टर्स अपनी प्राइवेसी खुद कंप्रोमाइज करते हैं, बाद में प्राइवेट लाइफ होने की दुहाई देते हैं।

खुद बनाते हैं वीडियो

गश्मीर ने ये भी कहा कि लोग कहते हैं कि हे भगवान मेरी प्राइवेट लाइफ मेरी है। यह सब बकवास है। यदि आप खुद अपने घर के अंदर क्या है, आपके बेडरूम में क्या है, इन सबका वीडियो बनाकर नहीं डालते तो लोगों को कैसे पता चलेगा। आप खुद ही लोगों को इंस्टाग्राम स्टोरी और वीडियो के जरिए सब दिखाते हैं और बाद में कहते हैं, मेरी जिंदगी मेरी है।

मिस कर रहे हैं परिवार को

आपको बता दें, गश्मीर खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में दिखाई देने वाले हैं और वे इसके लिए रोमानिया में शूटिंग कर रहे हैं। गश्मीर ने ये भी बताया कि वे रोमानिया में शूटिंग के दौरान घर के खाने, अपना बेडरूम, बिस्तर सहित बेटे, पत्नी और मां को मिस कर रहे हैं क्योंकि ये सब उनके बहुत करीब हैं। इसलिए उन्हें यह सब याद आता है और अब वे घर जाने के लिए बेताब हैं।

ये भी पढ़ें: धर्मेंद्र को मजबूरी में छोड़नी पड़ी थी ये ब्लॉकबस्टर फिल्म, जिसने बदल दी बिग बी की किस्मत 

First published on: Jul 04, 2024 05:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.