---विज्ञापन---

चौथी बार मां बनी मशहूर एक्ट्रेस, सीने से लगाए नन्ही परी की दिखाई झलक

Gal Gadot Welcomed Baby Girl: 'वंडर वुमेन' फेम गैल गैडोट चौथी बार मां बनी है। उन्होंने अपनी 38 की उम्र में चौथी बेटी का स्वागत किया है।

Gal Gadot Welcomed Baby Girl
Gal Gadot Welcomed Baby Girl

Gal Gadot Welcomed Baby Girl: अनुष्का शर्मा के बाद अब हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है। आलिया भट्ट की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ की एक्ट्रेस गैल गैडोट ने बेटी को जन्म दिया है। हॉलीवुड इंडस्ट्री में ‘वंडर वुमेन’ के नाम से फेमस गैल चौथी बार मां बनी है और बेटी की पहली फोटो के साथ उन्होंने फैंस के साथ यह गुड न्यूज भी शेयर की है।

एक्ट्रेस ने दिया सरप्राइज

हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट (Gal Gadot)ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने मां बनने की जानकारी दी है। उनकी पोस्ट देखकर लोगों की हैरानी का ठिकाना नहीं है, क्योंकि अभी तक हर कोई अनजान था कि गैल प्रेग्नेंट हैं। 6 मार्च को एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर साझा की है,जिसमें वो अपनी बेटी को सीने लगाए हॉस्पिटल बेड पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं।

चौथी बार प्रेग्नेंसी नहीं थी आसान

गैल गैडोट ने 38 साल की उम्र अपने चौथे बच्चे का दुनिया में स्वागत किया है और फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘मेरी प्यारी लड़की, स्वागत है। गर्भावस्था आसान नहीं थी और हमने इसे पार कर लिया। आपने अपने नाम ओरी, जिसका हिब्रू में अर्थ है ‘मेरी रोशनी’, को सार्थक करते हुए, हमारे जीवन में बहुत रोशनी लाई है। हमारा हृदय कृतज्ञता से भरा हुआ है। लड़कियों के घर में आपका स्वागत है..डैडी भी बहुत अच्छे हैं।’

यह भी पढ़ें: लीक हुआ वेडिंग कार्ड, इस दिन शादी के बंधन में बधेंगे पॉपुलर कपल

बेटी के नाम का खुलासा

बेटी की पहली झलक के साथ-साथ एक्ट्रेस अपनी बेटी के नाम का भी खुलासा किया है। गैल गैडोट ने बेटी का नाम ओरी रखा है, जिसका मतलब हिब्रू में ‘मेरी रोशनी’ होता है। एक्ट्रेस पहले से तीन बेटियां है, जिनके नाम अल्मा, माया और डेनिएला है। एक्ट्रेस ने साल 2008 में जारोन वर्सानो से शादी रचाई थी।

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने दिखाई बेटी राहा की क्यूट सी ड्रेस, साथ में लिखा ये प्यारा सा

First published on: Mar 07, 2024 11:51 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.