---विज्ञापन---

अमरोहा हादसे में मरने वाले 4 यूट्यूबर्स कौन? जानें उनके चैनल का क्या नाम और कितने फॉलोअर्स

Four Youtuber Died: एक दुखद खबर सामने आई है, उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक साथ 4 यूट्यूबर्स की कार एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत हो गई है। यह सभी कॉमेडी वीडियो बनाते थे और इनके यूट्यूब चैनल पर मिलियन में व्यूज और सब्सक्राइबर हैं।

Four Youtuber Died
Four Youtuber Died

Four Youtuber Died: मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। बीती रात उत्तर प्रदेश के अमरोहा में यूट्यूबर दोस्तों का एक्सीडेट हुआ। इस हादसे में 4 यूट्यूबर की मौत हो गई है। जबकि अन्य 2 बुरी तरह से घायल बताए जा रहे हैं। चारों यूट्यूबर्स की मौत से सनसनी मच गई है और यह घटना हसनपुर गजरौला रोड पर हुई है और घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया जा चुका है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। चलिए बताते है कि मरने वाले यूट्यूबर्स कौन थे और वो किस चैनल को चलाते थे।

कार एक्सीडेंट में 4 यूट्यूबर्स की मौत

जानकारी के मुताबिक, रविवार रात मनोटा पुल के पास कार और बोलेरो में भीषण टक्कर हो गई। तेज रफ्तार बोलेरो में बैठे 6 लोगों से में मौके पर ही चार की मौत हो गई है और इससे एक बात तो साफ हो गई है कि दोनों ही गाड़ियां तेज रफ्तार से आ रही थीं। घटना की जानकारी सुनते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने सबसे पहले घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। जहां डॉक्टरों ने 4 लोगों को मृत घोषित कर दिया।

 

पार्टी से लौट रहे थे यूट्यूबर्स (Four Youtuber Died)

बताया जा रहा है कि यह सभी यूट्यूबर्स एक पार्टी के लिए अमरोहा के हसनपुर गए थे, जहां से लौटते वक्त इनका एक्सीडेंट हो गया। वैसे ये सभी यूट्यूबर्स यूपी के अलीपुर के रहने वाले हैं और यूट्यूब की दुनिया में काफी मशहूर भी हैं। डॉक्टरों ने जानकारी देते हुए बताया कि हॉस्पिटल आने से पहले ही चारों की मौत हो चुकी थी।

यूट्यूबर्स की हुई पहचान (Four Youtuber Died)

गजरौला रोड पर हुए एक्सीडेंट में मरने वाले चारों यूट्यूबर्स की पहचान हो गई है। मरने वाले यूट्यूबर्स के नाम लक्की, सलमान, शाहरुख और शहनवाज है, ये सभी लोग कॉमेडी वीडियो बनाया करते थे। ये सभी लोग मिलकर ‘राउंड टू वर्ल्ड’ नाम के यूट्यूब चैनल को चलाते थे।

मिलियन में फॉलोवर्स 

‘राउंड टू वर्ल्ड’ नाम के यूट्यूब चैनल के अच्छे खासे फॉलोवर्स है और वीडियो पर भी मिलियन में व्यूज हैं। मरने वाले यूट्यूबर्स के यूट्यूब चैनल ‘राउंड टू वर्ल्ड’ के 2.06 मिलियन सब्सक्राइबर हैं और वीडियो पर भी 3.2 मिलियन के करीब व्यूज है। इन चारों ने अपना आखिरी वीडियो एक महीने पहले चैनल पर पोस्ट किया था, जिसका नाम वेलकम टू पाकिस्तान है।

यह भी पढ़ें: यौन शोषण के आरोप में फंसे Drishyam एक्टर, 4 साल की बच्ची संग दुष्कर्म मामले में FIR दर्ज

First published on: Jun 10, 2024 05:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.