---विज्ञापन---

यौन शोषण के आरोप में फंसे Drishyam एक्टर, 4 साल की बच्ची संग दुष्कर्म मामले में FIR दर्ज

Koottickal Jayachandran: 'दृश्यम' फेम एक्टर कूटिकल जयचंद्रन के खिलाफ केरल पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। एक्टर पर 4 साल की मासूम बच्ची का यौन शोषण करने का गंभीर आरोप लगाया गया है।

Drishyam Actor
Drishyam Actor

Koottickal Jayachandran: फिल्म जगत में कई सितारों पर मीटू के दौरान कई गंभीर आरोप लगाए गए थे। इस बीच अब ‘दृश्यम’ एक्टर मुश्किलों में फंस गए हैं। मलयालम एक्टर और मिमिक्री स्टार कूटिकल जयचंद्रन (Koottickal Jayachandran) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। केरल में अभिनेता के खिलाफ यौन शोषण का गंभीर इल्जाम लगा है। कूटिकल जयचंद्रन साउथ सिनेमा के जाने-माने एक्टर हैं और वो कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। ऐसे में इस खबर से पूरी इंडस्ट्री में तहलका मच गया है।

एक्टर के खिलाफ FIR दर्ज

‘दृश्यम’ फेम एक्टर कूटिकल जयचंद्रन (Koottickal Jayachandran) के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत शिकायत दर्ज की गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, मलयालम अभिनेता के खिलाफ कसाबा पुलिस ने शिकायत दर्ज की है। एक्टर पर 4 साल की मासूम बच्ची का यौन शोषण करने का आरोप लगा है। इस मामले  में नाबालिग की मां ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है।

मासूम को बनाया हवस का शिकार

पुलिस को दी अपनी शिकायत में नाबालिग की मां ने एक्टर पर आरोप लगाया है कि आरोपी ने परिवार के बीच अंदरुनी विवाद का फायदा उठाकर उसकी बेटी का यौन शोषण किया है। मां की शिकायत के बाद पुलिस ने घर जाकर बच्ची का बयान दर्ज कर लिया है। बता दें कि एक्टर को फिलहाल हिरासत में नहीं लिया गया है और पुलिस ने एक ऑफिशियल बयान जारी कर आगे की जांच शुरू कर दी है। अब देखना होगा कि इस मामले में कूटिकल जयचंद्रन की गिरफ्तारी कब होती है।

क्या होता है POCSO ?

POCSO की फुल फॉर्म  ‘प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेस’ होती है। गौरतलब है कि यह अधिनियम बच्चों को यौन दुर्व्यवहार और शोषण से बचाने के लिए बनाया गया है। नाबालिग के साथ होने वाली यौन शोषण की घटनाओं में आरोपी के खिलाफ ‘प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेस’ POCSO के तहत ही शिकायत दर्ज की जाती है और मामले की जांच की जाती है।

कूटिकल जयचंद्रन की फिल्में  

मलयालम अभिनेता कूटिकल जयचंद्रन (Koottickal Jayachandran) ने सुपरहिट फिल्म ‘दृश्यम’ में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है। मगर इसके अलावा भी उन्होंने कई फिल्मों में अलग-अलग भूमिका निभाई हैं। उनकी फिल्मों की बात करें तो ‘मेमोरीज़’, ‘नारदन’ और ‘पथोनपथम नूट्टांडु’, ‘चंथुपोट्टू’ और ‘माई बॉस’ जैसी पॉपुलर फिल्मों में भी काम किया है।

यह भी पढ़ें: ‘उल्लू ऐप’ पर गदर मचाने वाली नूर मालबिका दास कौन? ‘चरमसुख’ से ‘सिसकियां’ सीरीज एक्ट्रेस की मौत बनी पहेली

First published on: Jun 10, 2024 03:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.