---विज्ञापन---

पांच भोजपुरी हसीनाएं जिनका सोशल मीडिया पर भी है कब्जा, फोटो और वीडियो पोस्ट कर उड़ाती हैं गर्दा  

Bhojpuri Actress Who Famous In Social Media: भोजपुरी एक्ट्रेसस जिन्होंने बड़े पर्दे पर तो अपनी अदाओं से तहलका मचाया ही था, वहीं सोशल मीडिया पर भी अपना कब्जा बनाया हुआ है।

Bhojpuri Actress Who Famous In Social Media

Bhojpuri Actress Who Famous In Social Media: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ने बहुत तेजी से अपने पैर पसारे हैं। आज के समय में कोई भी पार्टी हो भोजपुरी गाने प्ले होते हैं और उनपर लोग जमकर थिरकते हैं। वहीं कुछ भोजपुरी हसीनाएं भी ऐसी हैं जिन्होंने बड़े पर्दे पर तो तहलका मचाया ही है, साथ में सोशल मीडिया पर भी अपना कब्जा किया हुआ है। इन एक्ट्रेसस की बॉलीवुड अभिनेत्रियों से ज्यादा फैन फॉलोइंग है। फैंस उनकी फोटो और वीडियो का हर दिन बेसब्री से इंतजार करते हैं। इंस्टाग्राम पर इन हसीनाओं के लेटेस्ट पोस्ट ट्रेंड में रहते हैं। आइए बिना देर किए उनके नाम जानते हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है, साथ ही ये भी कि उनकी फैन फॉलोइंग कितनी है।

रानी चटर्जी  

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम हम रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का लेंगे। एक्ट्रेस ने बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग से तो लोगों का दिल जीता ही है। साथ में अपनी खूबसूरती से अपने चाहने वालों को दीवाना बनाया है। एक्ट्रेस के लटके-झटके देख दर्शकों के होश उड़ जाते हैं। अभिनेत्री ने 500 के करीब फिल्मों में काम किया है, जिसमें एक्ट्रेस का सुपरबोल्ड और हॉट अंदाज लोगों की नींद उड़ा ले गया।

एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ ही वो एक शानदार गायिका भी हैं। बात इंस्टाग्राम पर रानी की फैन फॉलोइंग की करें तो वो 1.9 मिलियन है।

मोनालिसा

हॉट अदाएं और दिलकश अंदाज की मल्लिका मोनालिसा (Monalisa) के चाहने वालों की लिस्ट लंबी है। वो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का वो नाम है जो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस फिल्मों में तो एक्टिव रहती हैं, साथ ही सोशल मीडिया पर भी सुपर एक्टिव रहती हैं।

अभिनेत्री अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। बात फैन फॉलोइंग की करें तो वो 5.8 मिलियन हैं।

अक्षरा सिंह  

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की लेडी बॉस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नाम तो सुना ही होगा न। अपनी ब्यूटी और अदाओं से फैंस की रातों की नींद उड़ाने वाली अक्षरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने चाहने वालों के लिए फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं, जो आते ही वायरल हो जाती हैं।

अभिनेत्री की फैन फॉलोइंग भी शानदार है जी हां, इंस्टा पर उनके चाहने वालों की लिस्ट 6.5 मिलियन है।

आम्रपाली दुबे  

खेसारी लाल संग संग अपनी जोड़ी के लेकर चर्चा में रहने वाली आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का हॉट अंदाज इंटरनेट का पारा बढ़ा देता है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं।

सोशल मीडिया पर भी उन्हें चाहने वालों की कमी नहीं है। इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्ट्रेस के 4.7 मिलियन फैंस हैं।

यह भी पढ़ें: एक्स पति Adil Khan Durrani ने Rakhi Sawant की बीमारी को बताया ड्रामा

नम्रता मल्ला  

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जान नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने अपनी बोल्डनेस से अक्सर इंटरनेट का पारा हाई किया है।

वो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फैंस के लिए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस के लटके-झटके उनके चाहने वालों की रातों की नींद उड़ाने के लिए काफी है। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम फैंस की बात करें को वो 3 मिलियन है।

First published on: May 16, 2024 01:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.