---विज्ञापन---

एक्स पति Adil Khan Durrani ने Rakhi Sawant की बीमारी को बताया ड्रामा, यूजर्स ने लगाई लताड़ बोले- ‘कुछ तो शर्म करो’

Adil Khan Durrani Talk About Rakhi Sawant: राखी सावंत की बीमारी को उनके एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी ने फेक बताया है, जिसपर यूजर्स भड़क गए हैं,और उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई है...

Adil khan
राखी सावंत

Adil Khan Durrani Talk About Rakhi Sawant: बॉलीवुड की ड्रामा क्विन राखी सावंत को लेकर खबरें आ रही हैं कि उन्हें यूटरस कैंसर हो गया है। पहले उन्हें हार्ट संबंधी दिक्कतों के चलते मुंबई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अब हेल्थ अपडेट सामने आया तो सभी हैरान रह गए, जिसमें ये पता चला कि उन्हें यूटरस कैंसर (Uterus Cancer) हो गया है। इस सनसनी खेज खबर का खुलासा राखी के एक्स पति रितेश सिंह ने किया है। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि ये आम सा ट्यूमर है या यूटरस कैंसर। वहीं राखी के दूसरे एक्स पति आदिल खान दुर्रानी ने भी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि राखी जेल से जाने के लिए ये स्टंट कर रही है तो सही नहीं है। वहीं आदिल के इस बयान पर यूजर्स भी भड़क गए हैं और उन्हें जमकर लताड़ लगाई है।

आदिल ने राखी की बीमारी को बताया ड्रामा

जहां एक ओर राखी के एक्स पति रितेश सिंह अभिनेत्री की बीमारी को लेकर गंभीर नजर आ रहे हैं और ये कह रहे हैं कि ये कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। वो सच में बीमार हैं और उनके यूटरस में एक बड़ा सा ट्यूमर (Uterine Tumor)  पाया गया है जो कैंसर भी हो सकता है। वहीं आदिल ने उसकी बीमारी को इनडारेक्टली ड्रामा बताया है। उनका कहना है कि अगर ये ड्रामा है तो वो कुछ भी कर लें लेकिन बच नही सकती।

आदिल उंगलियों पर गिन रहे हैं दिन

आदिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो बोल रहे हैं कि- उन्होंने न्यूज में सुना है कि राखी बीमार हैं, उन्हें कैंसर हो गया है। उन्होंने पिछले साल ही राखी के सारे टेस्ट करवाए थे और एक सर्जरी भी करवाई थी, जिसमें वो एकदम फिट एंड फाइन थीं। लेकिन अचानक से ऐसा क्या हो गया है। डॉक्टर कह रहे हैं कि उन्हें कैंसर के चांस हैं, लेकिन ऐसा कैसे हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant को हुआ यूटरस कैंसर? सीरियस है हालत, एक्स हसबैंड ने बताया हाल

जेल जाने से बचने के लिए कर रही हैं पब्लिसिटी स्टंट

आदिल ने आगे ये भी कहा कि वो एक अच्छा इंसान है, अगर राखी सच में बीमार हैं तो वो दिल से प्रार्थना करेंगे की वो जल्द ठीक हो जाएं। लेकिन अगर वो जेल जाने से बचने के लिए पब्लिसिटी स्टंट कर रही हैं तो ये एक घिनौनी हरकत है। वो चाहे कुछ भी कर ले अगर ड्रामा करेंगी तो उन्हें कोई नहीं बचा सकता। वो अपनी उंगलियों में राखी के सरेंडर की डेट गिन रहे हैं।

यूजर्स ने आदिल को लगाई फटकार

जैसे ही आदिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगों ने उन्हें फटकार लगानी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा- खुद अपने आपको अच्छा इंसान बोलने से कोई अच्छा नहीं बन जाता, जब दूसरे बोलें तब होता है।

Rakhi Sawant

दूसरे ने लिखा- भाई बीमारी कभी भी और किसी को भी हो सकती है। तीसरे ने लिखा- तू चुप कर क्योंकि तू राखी से ही फेमस हुआ है। एक अन्य ने लिखा- इसको तलाक लेके भी सुकून नहीं है, आज जितना फेमस है वो राखी की वजह से ही है। इसी तरह के और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं।

First published on: May 16, 2024 12:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.