---विज्ञापन---

चंद्रयान 3 का मजाक उड़ाने पर ट्रोल हुए हुए Prakash Raj ने दी सफाई बोले- वो तो मैं…

Prakash Raj Clarification: इंडस्ट्री के दमदार एक्टर प्रकाश (Prakash Raj) राज अपनी एक्टिंग के चलते तो चर्चा में रहते ही हैं साथ ही सोशल मीडिया भी एक्टिव रहते हैं। लेकिन इस बार वो अपने एक ट्वीट के चलते सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल बीते दिन उन्होंने इंडियन मून मिशन का मजाक उड़ाते हुए एक […]

Prakash Raj
Image Credit: Google

Prakash Raj Clarification: इंडस्ट्री के दमदार एक्टर प्रकाश (Prakash Raj) राज अपनी एक्टिंग के चलते तो चर्चा में रहते ही हैं साथ ही सोशल मीडिया भी एक्टिव रहते हैं। लेकिन इस बार वो अपने एक ट्वीट के चलते सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल बीते दिन उन्होंने इंडियन मून मिशन का मजाक उड़ाते हुए एक पोस्ट किया था जिसके चलते वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे। उन्होंने लिखा था- ‘चांद से पहली तस्वीर विक्रम लैंडर की तरफ से आ रही है…वाह… #justasking…’ अब उन्होंने इस पोस्ट पर सफाई देते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है जिससे उनकी बोलती बंद हो गई है।

यह भी पढ़ें:  सोमवार को भी नहीं चमके शिव दूत, 11 वें दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

मैं एक मजाक का हवाला दे रहा था

गदरअसल चंद्रयान 3 का मजाक उड़ाने पर प्रकाश राज ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे। लेकिन अब उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि मैं आर्मस्ट्रांग टाइम्स के एक चुटकुले का जिक्र कर रहा था… हमारे केरल चायवाला का जश्न मना रहा हूं… ट्रोल्स को कौन सा चायवाला दिखाई दिया? अगर आपको कोई मजाक समझ नहीं आता है तो मजाक आप पर है.. बड़े हो जाओ #जस्टअस्किंग…’

Prakash Raj

क्या है पूरा मामला?  (Prakash Raj Clarification)

पता हो कि, देश में इस समय हर कोई चंद्रयान 3 की खुशी मना रहा है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसका मजाक भी बना रहे हैं।इस लिस्ट में एक्टर प्रकाश राज का नाम भी शामिल हो गया है। ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- ‘यह देखिए चंद्रयान-3 की पहली झलक’। Prakash Raj Clarification इसके साथ ही प्रकाश राज ने एक कार्टून वाली तस्वीर भी शेयर की है। एक्टर का ये पोस्ट देखने के बाद लोग अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं और उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए प्रकाश राज

आपको बताते चलें कि अपने इस पोस्ट के बाद से ही वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा ‘मिस्टर प्रकाश राज हमारे वैज्ञानिकों का अपमान कर रहे हैं, हमारे इसरो का मजाक उड़ा रहे हैं।

उनसे पूछा जाना चाहिए वह यह किसके लिए कर रहे हैं? शर्मनाक…’ इसी तरह वो अभी कई लोगों के निशाने पर हैं जो उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं।

First published on: Aug 22, 2023 07:28 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.