---विज्ञापन---

OMG 2 Day 11 Box Office Collection: सोमवार को भी नहीं चमके शिव दूत, 11 वें दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

OMG 2 Day 11 Box Office Collection: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम ( yami gautam) स्टारर फिल्म OMG 2 बेशक गदर 2 और जेलर के बीच फस सी गई हो लेकिन अपनी जगह बनाने में कामयाब रही है। फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई थी, लेकिन फिर भी […]

OMG 2 Day 11 Box Office Collection, Akshay Kumar, Pankaj Tripathi, yami gautam, OMG 2
Image Credit: Google

OMG 2 Day 11 Box Office Collection: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम ( yami gautam) स्टारर फिल्म OMG 2 बेशक गदर 2 और जेलर के बीच फस सी गई हो लेकिन अपनी जगह बनाने में कामयाब रही है। फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई थी, लेकिन फिर भी फैंस को थिएटर तक खींच लाने में कामयाब रही है। ये फिल्म सेक्स एजुकेशन बेस्ड फिल्म है जिसने अपने ओपनिंग डे में 10.26 करोड़ का बिजनेस किया था। इसकी अब तक की कमाई में कई उतार-चढ़ाव आए लेकिन फिर भी देखा जाए तो कमाई ठीक ही रही। अब फिल्म का 11वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है जो ठीकठाक ही रहा है। आइए एक नजर डालें इसकी सोमवार की कमाई पर।

यह भी पढ़ें:  नहीं थम रही गदर 2 की आंधी, सोमवार को भी गूंजी सनी की दहाड़

सोमवार को OMG 2 ने किया इतने करोड़ रुपये का कारोबार

सभी लोग जानना चाहते होंगे कि अक्षय और पंकज त्रिपाठी की OMG 2 अभी कैसा धमाल मचा रही है। हम आपको बता दें कि फिल्म की कमाई पर कहीं न कहीं A सर्टिफिकेट का ग्रहण लगा हुआ है, जिसकी वजह से वो अपनी कमाई में तेजी नहीं पकड़ पा रही है। सेक्स एजुकेशन बेस्ड इस फिल्म को देखने के लिए यूथ नहीं जा पा रहा है जो धीमी रफ्तार का एक बड़ा कारण हैं।

जहां फिल्म ने अपने ओपनिंग डे वाले दिन 10.26 करोड़ का बिजनेस किया था (OMG 2 Day 11 Box Office Collection) वहीं अब इसका 11वें दिन यानी सोमवार का कलेक्शन भी सामने आ गया है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ओएमजी 2 ने 11 दिनों 3.6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। अब फिल्म का कुल कलेक्शन 117.27 करोड़ रुपये हो गया है।

अब तक की कमाई पर एक पैनी नजर

पहला दिन – 10.26 करोड़ रुपये
दूसरा दिन – 15.30 करोड़ रुपये
तीसरा दिन – 17.55 करोड़ रुपये
चौथा दिन – 12.06 करोड़ रुपये
पांचवा दिन – 17.10 करोड़ रुपये
छठा दिन – 7.20 करोड़ रुपये
सातवें दिन – 5.58 करोड़ रुपये
आंठवा दिन – 6.03 करोड़ रुपये
नौवां दिन – 10.50 करोड़ रुपये
दसवें दिन – 13 करोड़ रुपये
ग्यारहवां दिन- 3.6 करोड़ रुपये

OMG 2 की स्टारकास्ट  (OMG 2 Day 11 Box Office Collection)

बताते चलें कि फिल्म OMG 2 एक सेक्स एजुकेशन बेस्ड फिल्म है जो रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई थी। फिल्म को A सर्टिफिकेट मिलने का बड़ा नुकसान हुआ है। बात फिल्म की स्टारकास्ट की करें तो इसमें अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म ने 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी और अब फैंस की ओर से फिल्म को पसंद भी किया जा रहा है। हालांकि सनी की गदर 2 के आगे इसकी कमाई की रफ्तार कम रही है।

First published on: Aug 22, 2023 06:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.