---विज्ञापन---

ना अंकिता लोखंडे ना मुनव्वर फारूखी, Bigg Boss का विनर बनेगा घर का ये सदस्य!

Bigg Boss17 Abhishek Kumar Will Be Winner: जहां हर कोई शो के विनर का इंतजार कर रहा है। वहीं, शालीन भनोट चाहते हैं कि ये कंटेस्टेंट विनर बने....

Bigg Boss 17 shalin bhanot will be seen in weekend ka vaar salman khan show want to make abhishek kumar winner reports
Bigg Boss 17 shalin bhanot will be seen in weekend ka vaar salman khan show want to make abhishek kumar winner reports

Bigg Boss17 Abhishek Kumar Will Be Winner: ‘बिग बॉस 17’ सीजन तीन महीने से धमाल मचा रहा है। फिनाले में बस दो दिन बाकी है। शो का आने वाला एपिसोड खास होने वाला है। इस बार लेटेस्ट एपिसोड को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे, बल्कि रोहित शेट्टी अपने एक्शन अंदाज से घरवालों की क्लास लेने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ सेलेब्स अपने फेवरेट को सपोर्ट करने के लिए घर में जाने वाले हैं। शालीन भनोट भी ‘बिग बॉस’ के वीकेंड के वार में नजर आएंगे, जहां हर कोई शो के विनर का इंतजार कर रहा है। वहीं, शालीन भनोट चाहते हैं कि ये कंटेस्टेंट बिग बॉस का विनर बने।

वीकेंड के वार में नजर आएंगे शालीन भनोट (Bigg Boss17 Abhishek Kumar Will Be Winner)

शालीन भनोट ने हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि वह ‘बिग बॉस 17’ के आखिरी वीकेंड के वार में नजर आने वाले हैं, जब उनसे पूछा गया कि आप शो में किसे सपोर्ट कर रहे हैं? एक्टर ने जवाब देते हुए कहा, ‘मैं अभिषेक कुमार को स्पोर्ट करूंगा। वे बहुत अच्छे हैं। साथ ही वह कहते है कि बिग बॉस के घर में अभिषेक ने बहुत कुछ सहा है और उन्हें ही इस शो का विजेता होना चाहिए।”

बिग बॉस 17 के विनर बनेंगे अभिषेक कुमार

उन्होंने कहा कि अभिषेक (Bigg Boss17 Abhishek Kumar Will Be Winner) के लिए घर में रहना बहुत ही चुनौतीपूर्ण रहा। उनका नेशनल टेलीविजन पर मजाक उड़ाया गया है, मुझे ये सब बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। मैं चाहता हूं कि लोग जानें कि जब आप खुद ईमानदार होते हैं, तो आप कठिन समय से उबर जाते हैं, जीत जाते हैं।

किसके घर जाएगी बिग बॉस 17 की ट्रॉफी?

शालीन से जब पूछा गया इस बार किसके बीच में काटे की टक्कर लग रही है? तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि वह अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी के भी करीब है। इसलिए अगर उनमें से किसी को ट्रॉफी मिलती है, तो उन्हें खुशी होगी।

अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूखी को लेकर कही यह बात

शालीन ने आगे बताते हुए कहा कि अंकिता लोखंडे मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। मैं मुनव्वर फारूखी से कई बार मिल चुका हूं। उन्हें मैं अच्छे से जनता हूं। वे भी एक अच्छे इंसान हैं। इन तीन लोगों को व्यक्तिगत रूप से जानता हूं, अगर ट्रॉफी इन तीनों के बीच जाती है, तो मुझे अच्छा लगेगा।

First published on: Jan 26, 2024 08:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.