---विज्ञापन---

लगातार गिर रही Fighter की कमाई, जानें पूरे हफ्ते छापे कितने नोट, कौन से डायलॉग हैं हिट

Fighter Box Office Collection Day 7: रिपब्लिक डे के मौके पर यानी 25 जनवरी 2024 को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘फाइटर’ (Fighter) ने सिनेमाघरों में एंट्री मारी। करीब 250 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 22.5 करोड़ की कमाई की। इसके बाद वीकेंड पर […]

Fighter Box Office Collection
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Fighter Box Office Collection Day 7: रिपब्लिक डे के मौके पर यानी 25 जनवरी 2024 को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘फाइटर’ (Fighter) ने सिनेमाघरों में एंट्री मारी। करीब 250 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 22.5 करोड़ की कमाई की। इसके बाद वीकेंड पर भी अच्छा कलेक्शन कर मेकर्स की उम्मीदें बढ़ा दी थी। हालांकि 5वें दिन से ही मूवी की कमाई में लगातार कमी नोट की गई। अब फिल्म के सातवें दिन का कलेक्शन भी सामने  आ गया है। तो चलिए जानते हैं कि मूवी का लेटेस्ट कलेक्शन किया कहता है।

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट को Kiss करना सिद्धार्थ मल्होत्रा को लगा बोरिंग

सातवें दिन का कैसा रहा कलेक्शन  (Fighter Box Office Collection Day 7)

साल 2024 की मच अवेटेड फिल्म फाइटर को लेकर फैंस में बज बना हुआ था। हालांकि रिलीज से पहले ही फिल्म कॉन्ट्रोवर्सी में आ गई थी। बावजूद इसके फिल्म ने ओपनिंग डे पर धांसू कमाई की।

मेकर्स को उम्मीद थी की फाइटर ऊंची उड़ान भरेगी, लेकिन उससे पहले ही वो डगमगाता दिख रहा है। फिल्म का लेटेस्ट कलेक्शन आ गया है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फाइटर ने रिलीज के सातवें दिन 6.35 करोड़ का कलेक्शन किया है।

अब तक का कैसा रहा कलेक्शन

बात फिल्म के पूरे हफ्ते के कलेक्शन की करें तो वो कुछ इस प्रकार है।

पहले दिन – 22.5 करोड़
दूसरे दिन – 39.5 करोड़
तीसरे दिन – 27.5 करोड़
चौथे दिन – 29 करोड़
पांचवें दिन – 8 करोड़
छठे दिन – 7.5 करोड़
सातवें दिन – 6.35 करोड़
कुल कमाई – 140.35 करोड़

‘फाइटर’ के हिट डायलॉग

फिल्म में कई हिट डायलॉग्स हैं जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।

ऋतिक रोशन के डायलॉग

ऋतिक रोशन ने एक शायरी बोली है जो सभी का दिल जीत गई। ‘दुनिया में मिलेंगे आशिक कई, पर वतन से हसीं सनम नहीं होता, हीरों में सिमटकर सोने में लिपटकर मरते हैं कई, पर तिरंगे से खूबसूरत कफन नहीं होता’।

एक और डायलॉग है जो पैटी यानी किरदार ऋतिक रोशन आतंकवादियों को बोलते हैं-  ‘POK का मतलब है पाकिस्तान ऑक्यूपाइड कश्मीर… तुमने ऑक्यूपाई किया है मालिक हम हैं। तुझ जैसे टेररिस्ट की वजह से अगर हम बदतमीजी पर उतर आए तो तुम्हारा हर मोहल्ला IOP बन जाएगा… इंडिया ऑक्यूपाइड पाकिस्तान।’

अनिल कपूर का डायलॉग  (Fighter Box Office Collection Day 7)

जंग में सिर्फ हार या जीत होती है, कोई मैन ऑफ द मैच नहीं होगा’, देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत हैं. जो दर्शकों को तालियां बजाने पर मजबूर करते हैं। ऐसे ही और भी कई सारे हैं जो फैंस को बहुत पसंद आए।

First published on: Feb 01, 2024 06:21 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.