---विज्ञापन---

Aamir Khan और Fatima Sana Shaikh का हुआ ब्रेकअप? क्यों Ira Khan की शादी में नहीं आईं ‘भाभी 3’, यूजर्स ले रहे चुटकी

Fatima Sana Shaikh BreakUp: आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे की शादी में उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड फातिमा क्यों शामिल नहीं हुईं।

Fatima Sana Shaikh Skips Ira Khan Wedding Aamir Khan kiss kiran rao
image credit: e24 edit

Fatima Sana Shaikh Skips Aamir Khan Daughter Ira Khan Wedding: आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे (Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding) की शादी की चर्चा विषय बनी हुई हैं। आयरा और नुपुर ने बिल्कुल यूनिक स्टाइल में कोर्ट मैरिज की है और उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो इस समय लाइमलाइट बटोर रही हैं। इन सबके बीच एक चीज ऐसी है जिसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। आयरा की खास दोस्त और आमिर की खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) शादी में शामिल नहीं हुईं।

आयरा की शादी में नहीं आई फातिमा?

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान ने इंटीमेट वेडिंग की है और उनकी शादी में उनके खास दोस्त और परिवारवालों समेत कुछ खास मेहमान ही शामिल हुए थे। आयरा की शादी की तस्वीरों में उनकी मां रीना दत्त और सौतेली मां किरण राव पोज देती दिखाई दे रही हैं, लेकिन वेडिंग एल्बम में दंगल गर्ल फातिमा सना शेख कहीं नजर नहीं आई हैं और उनके ना आने से लोगों के मन में ये सवाल उठने लगे हैं कि क्या आमिर और फातिमा के बीच सब ठीक नहीं हैं।

फातिमा-आमिर का ब्रेकअप (Fatima Sana Shaikh BreakUp)

फातिमा को आमिर की बेटी आयरा की बहुत अच्छी दोस्त हैं और वो उनकी सगाई में भी शामिल हुई थीं। फातिमा और आमिर का नाम भी पिछले काफी समय से एक साथ जोड़ा जा रहा है, इतना ही नहीं दंगल गर्ल को ही किरण और आमिर के तलाक की वजह भी माना जाता है। मगर अब आयरा की शादी में फातिमा को नदारत देख लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल उठने खड़े हो गए हैं। यूजर्स के मन में सवाल उठ रहे हैं कि क्या आमिर और फातिमा के बीच सब कुछ ठीक नहीं है या फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

यह भी पढ़ें: सलमान-शाहरुख साल 2024 में नहीं देंगे ईदी-दिवाली

यूजर्स कर रहे रिएक्ट (Fatima Sana Shaikh BreakUp)

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा की शादी से उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) के नदारत रहने पर लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं, इतना ही नहीं कुछ लोग इस पर बात खूब चुटकी भी ले रहे हैं। जहां कुछ यूजर्स के मन में आमिर-फातिमा के ब्रेकअप का सवाल उठ रहा है। तो वहीं, कुछ लोगों के मजे ले रहे हैं कि किरण राव संग आमिर की बढ़ती नजदीकियों की वजह से अब वो फातिमा से दूर हो गए हैं।

First published on: Jan 06, 2024 05:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.