---विज्ञापन---

चोरी करते हुए पकड़ा गया फेमस म्यूजिशियन, अफसोस जाहिर कर मांगी माफी

Famous Musician Caught Steal: ऑस्ट्रेलियाई बैंड ओशन एली के कीबोर्डिस्ट लाचलान गेलब्रेथ (lachlan galbraith) क्वीन्सटाउन स्टोर में चोरी करते हुए पकड़े गए। जिसके बाद से वो विवादों में घिर गए हैं। हालांकि इस फुटेज से सामने आने के बाद ओसियन एली ने अफसोस जाहिर करते हुए सार्वजनिक रूप से माफी भी मांगी है। लाचलान गेलब्रेथ […]

Famous Musician Caught Steal: ऑस्ट्रेलियाई बैंड ओशन एली के कीबोर्डिस्ट लाचलान गेलब्रेथ (lachlan galbraith) क्वीन्सटाउन स्टोर में चोरी करते हुए पकड़े गए। जिसके बाद से वो विवादों में घिर गए हैं। हालांकि इस फुटेज से सामने आने के बाद ओसियन एली ने अफसोस जाहिर करते हुए सार्वजनिक रूप से माफी भी मांगी है। लाचलान गेलब्रेथ का कहना है कि पानी की बोतल का ढक्कन चुराने पर उन्हें ‘गहरा अफसोस’ है। दरअसल सीसीटीवी में कैद हुई इस घटना ने फैंस और क्रिटिक्स का ध्यान आकर्षित कर लिया है।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान फिर से धमाल मचाने को तैयार

सोशल मीडिया पर मांगी माफी

गेलब्रेथ ने बैंड के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने ‘मूर्खतापूर्ण’ कार्यों के लिए दुख व्यक्त करते हुए हार्दिक माफी मांगी। उन्होंने स्टोर, फैंस और अपने साथी बैंड सदस्यों से माफी मांगी। गेलब्रेथ ने बैंड के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, “कल पूरी तरह से मूर्खता करते हुए, मैंने क्वीन्सटाउन हंटिंग एंड फिशिंग स्टोर से एक ड्रिंक की बोतल का ढक्कन चुरा लिया।” “यह एक ऐसा क्षण है जिस पर मुझे बिल्कुल भी गर्व नहीं है और जिसके लिए मुझे गहरा खेद और पछतावा है। मैंने सीधे टीम से संपर्क किया है और हमने स्थिति को सुधार लिया है।

हालांकि ये इतना बड़ा मामला नहीं था कि तूल दिया जाए ऐसे में स्टोर ने भी मजाकिया अंदाज में ये कहते हुए कि माफी मांगना और अपनी गलती का एहसास होना ही उनके लिए एक सजा है। साथ ही स्टोर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से भी ये सीसीटीवी फुटेज हटा दिए हैं।

 ऑस्ट्रेलियाई रॉक बैंड न्यूजीलैंड के दौरे पर है

हंटिंग एंड फिशिंग क्वीन्सटाउन ने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर फुटेज अपलोड किया जिसमें गेलब्रेथ को नए साल की पूर्व संध्या पर अपने बैग में $17.95 पानी की बोतल का ढक्कन रखते हुए दिखाया गया है। बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई रॉक बैंड वर्तमान में न्यूजीलैंड का दौरा कर रहा है और बुधवार को वेलिंग्टन और शुक्रवार को वांग माता में परफॉर्मेंस करेगा। दुकानदार ने क्वीन्सटाउन में बैंड के कार्यक्रम का जिक्र करते हुए अपने पोस्ट में लिखा, आज रात होने वाले उनके परफॉर्मेंस के लिए शहर में लोगों को देखकर अच्छा लगा।

First published on: Jan 03, 2024 07:41 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.