---विज्ञापन---

Arjun Kapoor संग डेटिंग की खबरों के कांपी फेमस कॉमेडियन! बोलीं- मेरी मम्मी ना पढ़ ले ये सब तो…

Kusha Kapila: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बी-टाउन के सबसे चर्चित लव कपल माने जाते हैं। लेकिन अब दोनों के रिश्तों में खटास की अफवाहों के बाजार गर्म हैं। अब इंडस्ट्री से अर्जुन कपूर और फेमस कॉमेडियन कुशा कपिला (Kusha Kapila) के अफेयर की खबरें आ रही हैं। इन अफवाहों को […]

Kusha Kapila, Arjun Kapoor, Malaika Arora
Image Credit: Google

Kusha Kapila: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बी-टाउन के सबसे चर्चित लव कपल माने जाते हैं। लेकिन अब दोनों के रिश्तों में खटास की अफवाहों के बाजार गर्म हैं। अब इंडस्ट्री से अर्जुन कपूर और फेमस कॉमेडियन कुशा कपिला (Kusha Kapila) के अफेयर की खबरें आ रही हैं। इन अफवाहों को खंडन करते हुए सभी अटकलों को बकवास बताया है। उन्होंने कहा है कि ऐसा कुछ नहीं है, इन सभी बातों से मेरी पर्सनल लाइफ पर असर पड़ रहा है। उन्हें इन बातों से डर लगने लगा है और अब वो दुआ करती हैं कि इन सब बातों को उनकी मम्मी न पढ़ लें।

यह भी पढ़ें: ‘शेरशाह’ को जूरी अवार्ड मिलने पर Siddharth Malhotra ने लिखा नोट, बोले- ‘मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं’

Kusha Kapila ने कहा ये सब मेरी मम्मी ना पढ़ ले

बता दें कि, फ्री प्रेस जर्नल की एक रिपोर्ट के अनुसार, कुशा ने अफवाहों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, “रोज़ अपने बारे में इतनी बकवास पढ़ कर मुझे अपना खुद का फॉर्मल इंट्रोडक्शन करवाना पड़ रहा है। ‘उन्होंने आगे कहा, “हर बार जब मैं अपने बारे में कुछ पढ़ती हूं तो मैं बस आशा और प्रार्थना करती हूं कि मेरी मम्मी ना पढ़ ले। ये सब बातें उनकी सामाजिक जिंदगी को बड़ा झटका लगा रही हैं।

पति से अलग होने के बाद अर्जुन संग दिखीं पार्टी में (Kusha Kapila)

कुशा कपिला अपने पति जोरावर अहलूवालिया से अलग होने की घोषणा करने के बाद अर्जुन संग एक पार्टी में दिखीं। जिसके बाद से उन दोनों के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ लिया। दरअसल वो करण जौहर की एक पार्टी में अर्जुन संग स्पॉट की गईं। कुशा और उनके पति ने एक संयुक्त बयान जारी कर खुलासा किया था कि वे अलग हो रहे हैं।  एक्स कपल ने अपने पोस्ट में लिखा था, ‘हमने अपना सब कुछ दिया, जब तक हम और नहीं कर सके…जोरावर और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है।

यह एक आसान निर्णय नहीं है कोई भी उपाय हो लेकिन हम जानते हैं कि यह हमारे जीवन में इस बिंदु पर सही है। हमने जो प्यार और जीवन एक साथ साझा किया है वह हमारे लिए सब कुछ बना हुआ है लेकिन दुख की बात है कि हम वर्तमान में अपने लिए जो खोज रहे हैं वह संरेखित नहीं है। हमने इसमें अपना सब कुछ लगा दिया, जब तक हम और नहीं कर सकते।’

First published on: Aug 25, 2023 02:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.