Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

मुस्लिम परिवार की ‘Maharani ‘ कैसे पहुंची Heeramandi, एक्ट्रेस ने खुद खोले दिलचस्प राज

Exclusive Interview Huma Qureshi: हाल ही में हुमा कुरैशी से न्यूज 24 ने बातचीत की और एक मुस्लिम परिवार से आने वाली दिल्ली की लड़की से उनके एक्टिंग करियर से राजनीतिक करियर के बारे में बात की।

Huma Qureshi
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Exclusive Interview Huma Qureshi: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) वो नाम है जो किसी भी तरह के इंट्रोडक्शन का मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर में कई उतार चढ़ाव देखे। लेकिन अपनी शानदार एक्टिंग से उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई। इन दिनों हुमा अपनी सुपरहिट वेब सीरीज ‘महारानी’ को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। ये सीरीज 7 मार्च को सोनी लिव पर रिलीज हुई है, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया है। हाल ही में हुमा ने न्यूज़ 24 मंथन से खास बातचीत की और बताया कि आज वो जिस मुकाम पर हैं , वो वहां पर कैसे पहुंची।

रातों रात नहीं मिलती सफलता

हुमा क़ुरैशी ने न्यूज 24 संग बातचीत की और बताया कि आज वो जिस मुकाम पर हैं उसके लिए बहुत मेहनत की है। एक्ट्रेस ने बोला कि जो लोग कहते हैं कि रातों रात वो फेमस हो गया वो मिसलीडिंग है। क्योंकि वो एक पिक्चर मिलने में और वो एक लकी ब्रेक मिलने में सालों का परिश्रम किसी को नहीं दिखाई देता। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने बिना पैसों के नुक्कड़ नाटक किए प्ले किए, ये मेहनत किसी को नहीं दिखाई देती क्योंकि उस टाइम कैमरे का फोकस हमारे ऊपर नहीं होता।

बताया अपना सक्सेस मंत्र

एंकर ने जब एक्ट्रेस से उनके सक्सेस मंत्र के बारे में पूछा तो वो बोलीं- ‘रोज़ सुबह उठो और काम पर जाओ’। एक्ट्रेस ने कहा कि सफलता के पीछे का सबसे बड़ा सीक्रेट है कि मेहनत करो और अपने काम के प्रति ईमानदार बनो। एक्ट्रेस ने कहा अब सफलता और असफलता उनके लिए कोई मायने नहीं रखती। अपने संघर्ष के दिनों में हुमा ने बहुत पापड़ बेले हैं। अभिनेत्री ने बताया कि सपनों की कोई सीमा नहीं होती। अगर ऊपर वाले ने आपके जेहन में कोई सपना दिया है तो उसे पूरा करने की क्षमता भी दी है। अभिनेत्री ने आगे कहा- मेहनत से सब कुछ हासिल किया जा सकता है।

राजनीति में जाने पर क्या बोली एक्ट्रेस

महारानी वेब सीरीज़ पर बात करते हुए हुमा कहती है कि बिहार पर अब कुछ करने के लिए बचा ही नहीं, है क्या-क्या करें क्या करें तभी एंकर बोलती हैं कि राजनीति में चले जाएं, चुनाव सिर पर हैं। इस बात पर एक्ट्रेस ने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया और कहा कि मुझे एक्टिंग ही करने दीजिए राजनीति नेताओं को करने दिजिए।मुझे सजना संवरना बहुत पसंद है, तो मैं बस यही करना चाहती हुई, राजनीति में मुझे बिल्कुल भी रुचि नहीं है।

महारानी से हीरामंडी तक

हुमा एक मीडिल क्लास मुस्लिम परिवार से आती हैं, जहां पर एक्टिंग का नाम भी नहीं था। परिवार वाले चाहते थे कि वो विदेश जाएँ और पढ़ाई करें। एक्ट्रेस ने कहा कि हालांकि उन्हें पढ़ना पसंद था, लेकिन फिर भी अंदर तो एक्टिंग का कीड़ा बैठा था। दिल्ली से आने वाली हुमा का एक बड़ा परिवार है और वो अपने भाई के साथ काम की वजह से मुंबई में एक ही फ्लैट में रहती हैं। एक्ट्रेस की अपकमिंग मूवी हीरा मंडी है जिसमें उनका शानदार रोल है। वहीं हालिया रिलीज़ महारानी से भी वो छाई हुई हैं।

यह भी पढ़ें: तीसरी शादी से चर्चा में आए Govinda,

First published on: Mar 21, 2024 03:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.