Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

तीसरी शादी से चर्चा में आए Govinda, एक ही पार्टनर से 3 शादी करने के पीछे ये है खास वजह

Govinda Marriage Video Viral: बॉलीवुड के फेमस एक्टर गोविंदा की तीसरी शादी खी खबर जोरों पर है, आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला।

Govinda
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Govinda Marriage Video Viral: बॉलीवुड के एक ऐसे स्टार जिनकी कॉमेडी ने सालों तक लोगों का दिल जीता है, उनका नाम है गोविंदा (Govinda)। आज भले ही कई सारे कॉमेडियन लाइन में हैं, लेकिन गोविंदा का कोई तोड़ नहीं। 90  के दशक के फेमस एक्टर ने अपने डांस के साथ एक्टिंग से भी लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है। वो अपनी पर्सनल लाइफ को थोड़ा सीक्रेट ही रखते हैं। हालांकि कई बार कपिल शर्मा शो के सेट पर गोविंदा और सुनीता आहुजा (Sunita Ahuja) ने अपने कुछ सीक्रेट्स फैंस के साथ शेयर किए हैं।

बावजूद इसके वो थोड़ा रिजर्व ही रहना पसंद करते हैं। लेकिन अब गोविंदा की दूसरी शादी की खबरें तेज हो रही हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्टर ने  2 नहीं बल्कि 3 बार शादी की है। जी हां हम सही कह रहे हैं, चलिए जानते कि उन्होंने किस हसीना को अपनी दुल्हनियां बनाया है।

 24 साल की उम्र में की थी पहली शादी

गोविंदा और सुनीता आहुजा की लव स्टोरी बड़ी ही दिलचस्प है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुनीता गोविंदा के मामा की सालीं है। शुरुआत में दोनों की खूब लड़ाई होती थी, लेकिन बाद में दोनों के बीच प्यार हो गया। दोनों को शादी का शौक था, ऐसे में सुनीता और गोविंदा के बीच नज़दीकी आई, और प्यार हो गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 15 साल की सुनीता ने 21 साल के गोविंदा को प्रपोज किया था। हालांकि गोविंदा ने कहा कि आप बहुत छोटी हैं, तो सुनीता ने कहा हां मुझे पता है। ऐसे में धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ा और साल 1987 में दोनों ने शादी कर ली। दोनों ने गुपचुप शादी की और कई सालों तक दुनिया से अपने रिश्ते को छुपाकर रखा।

25वीं सालगिरह पर की दूसरी शादी

गोविंदा और सुनीता ने सीक्रेट शादी कर ली थी। इस बात को किसी से नहीं शेयर किया जिसके पीछे की वजह थी कि मैरिड लोगों को काम कम मिलता था। ऐसे में करियर की ख़ातिर दोनों ने दुनिया की नज़रों से अपने रिश्ते को छुपाकर रखा। लेकिन बाद में गोविंदा के कई हसीनाओं के साथ अफेयर के चर्चे होने लगे, ऐसे में सुनीता ने अपने रिश्ते को सेफ रखने के लिए अपनी शादी की 25वीं सालगिरह पर दूसरी बार शादी की। इस समय तक वो दो बच्चों के पेरेंट्स बन चुके थे।

अब कर ली तीसरी शादी

एक्टर की तीसरी शादी की ख़बरें सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही है। जी हां चर्चा है कि गोविंदा ने सुनीता संग तीसरी शादी रचा ली है। इसकी वजह जान आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल डांस दीवाने के सेट पर सुनीता ने बातों ही बातों में कह दिया कि उनके पास शादी का कोई सबूत नहीं है क्योंकि कोई शादी वाली फोटो नहीं है। इस बात माधुरी दीक्षित ने सेट पर ही वरमाला का इंतज़ाम करवाया और तीसरी शादी करवा दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एक्टर ने तीनों बार सुनीता को ही अपनी दुल्हनियां बनाया है।

यह भी पढ़ें: एक ऐसा शो जिसे देखने के लिए दोपहर 12 बजे सड़कों पर पसर जाता था सन्नाटा

First published on: Mar 21, 2024 01:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.