---विज्ञापन---

दुखद! 50 की उम्र में दुनिया छोड़ गए ‘द ऑफिस’ एक्टर, शोक में डूबे फैंस

Ewen MacIntosh Passes Away: इवेन मैकिन्टोश का अचानक निधन हो गया है। 'द ऑफिस' स्टार इवेन मैकिन्टोश ने 50 साल की उम्र में आखिरी सांस ली।

Ewen MacIntosh has died at the age of 50
Ewen MacIntosh has died at the age of 50

Ewen MacIntosh Passes Away: मनोरंजन जगत एक और बुरी खबर सामने आई है। हॉलीवुड एक्टर इवेन मैकिन्टोश का अचानक निधन हो गया है। ‘द ऑफिस’ स्टार इवेन मैकिन्टोश ने 50 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। अभिनेता के मौत की पुष्टि जस्टराइट मैनेजमेंट और करीबी दोस्त एड स्कॉट ने की। हालांकि उनकी मौत का कारण अभी तक सामने नहीं आया है और उनके अचानक चले जाने से फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है। फैंस और इंड्स्ट्री के को-स्टार्स पर एक्टर की मौत से शोक की लहर दौड़ गई है।

इवेन मैकिन्टोश का निधन

बता दें कि जस्टराइट मैनेजमेंट ने एक बयान शेयर किया जिसमें कहा गया, ‘बड़े दुख के साथ, हम अपने प्रिय कॉमेडी जीनियस इवेन मैकिन्टोश के शांतिपूर्ण निधन की घोषणा करते हैं। उनका परिवार उन सभी को धन्यवाद देता है जिन्होंने उनका समर्थन किया, खासकर विलो ग्रीन केयर होम।’

रिकी गेरवाइस ने दी श्रद्धांजलि 

गौरतलब है कि ‘द ऑफिस’ के मेकर और एक्टर रिकी गेरवाइस ने भी को-एक्टर इवेन मैकिन्टोश को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने एक्स अंकाउट पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें एक्टर ने लिखा है कि ‘बेहद दुखद खबर। द ऑफिस के ‘बिग कीथ’ के नाम से जाने जाने वाले बहुत ही मजेदार और बहुत प्यारे इवेन मैकिंटोश का निधन हो गया है। बिल्कुल मौलिक। आरआईपी।’

यह भी पढ़ें: Divya Khosla ने 10 बड़े Bhushan Kumar को बनाया हमसफर

एक्टर का वर्क फ्रंट 

इवेन मैकिन्टोश ने अपने करियर में कई फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेरा है। एक्टर को ऑफिस के ‘बिग कीथ’ के रोल से खास पहचान मिली थी। हालांकि इसके अलावा वो लिटिल ब्रिटेन, लीड बैलून और आफ्टर लाइफ जैसी हॉलीवुड मूवीज में नजर आ चुके हैं।

 

First published on: Feb 21, 2024 07:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.