---विज्ञापन---

Divya Khosla ने 10 बड़े Bhushan Kumar को बनाया हमसफर, शादी के 18 साल बाद अब होंगी अलग?

Divya Khosla-Bhushan Kumar Separation: दिव्या खोसला ने 10 साल बड़े भूषण कुमार से शादी रचाई थी। मगर दोनों के बीच दरार की खबरें सामने आ रही है। दिव्या ने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति का सरनेम भी हटा दिया है और उनकी कंपनी भी अनफॉलो कर दी है।

Divya Khosla and Bhushan Kumar
Divya Khosla and Bhushan Kumar

Divya Khosla-Bhushan Kumar Separation: बॉलीवुड गलियारों से लगातार कपल्स के अलग होने की खबरें सामने आ रही हैं। जहां बीते दिनों ईशा देओल ने पति भरत तख्तानी से 12 साल पुरानी शादी खत्म कर दी है। वहीं, अब एक्ट्रेस दिव्या खोसला और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार के रिश्ते में दरार की अफवाहें उड़ रही हैं। एक्ट्रेस ने पति का सरनेम भी अपने सोशल मीडिया अंकाउट से हटा दिया है, ऐसे में खबरें तेज हो गई है कि क्या यह कपल भी अलग होने वाला है।

दिव्या ने हटाया पति का सरनेम

रेडिट पर एक पोस्ट पर यूजर ने लिखा है कि दिव्या और भूषण कुमार की रिश्ते में दरार आ गई है। इतना ही नहीं उस पोस्ट के मुताबिक, दिव्या पिछले काफी टाइम से अपने पति के साथ नजर नहीं आई हैं और इतना ही नहीं दिव्या खोसला (Divya Khosla) ने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी अपने पति के सरनेम को हटा दिया है। इसके अलावा उन्होंने भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज को भी अनफॉलो कर दिया है।

कपल के बीच 10 साल का फासला

36 साल की उम्र में दिव्या खोसला बेहद बोल्ड हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं, उनके पति और प्रोड्यूसर भूषण कुमार की उम्र 46 साल हैं। दोनों की उम्र के बीच 10 साल का बड़ा फासला है, लेकिन इसके बावजूद दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जाती है। भूषण और दिव्या दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करता है और इन दोनों का एक बेटा भी है।

क्या सच में आ गई रिश्ते में दरार!

मगर अब ऐसी खबरें है कि दोनों की 18 साल की शादी में कुछ खटास आ गई है। खबरें है कि दिव्या और भूषण के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि अभी तक दिव्या खोसला और भूषण कुमार की तरफ से तलाक की अफवाहों पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है और ना ही उन दोनों में से किसी एक ने इन अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया दी है। हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि दिव्या और भूषण ने काफी समय से एक-दूसरे से दूरियां बनाई हुई है।

First published on: Feb 21, 2024 03:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.