---विज्ञापन---

Esha Deol को ये क्या हुआ? सूजे हुए होठों को देख यूजर्स बोले- इसने लिप्स की सर्जरी…

Esha Deol Viral Video: ईशा देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उनके मोटे होठों को देख सभी लोग सोच में पड़ गए हैं कि अचानक ये क्या हो गया है। यूजर्स लिप्स सर्जरी के भी कयास लगा रहे हैं।

Esha Deol

Esha Deol Viral Video: हेमा मालिनी (Hema Malini) की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस के मोटे होठों ने लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच लिया है। हालांकि वो बीते कई महीनों से वो अपने पति भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) से तलाक लेने के बाद से चर्चा में रही हैं। अब एक बार फिर से ईशा अपने नए लुक को लेकर खबरों में आ गई हैं। दरअसल ईशा अपनी छोटी बहन आहना देओल के साथ मथुरा पहुंची हैं। दोनों बहनों ने वहां बांके बिहारी मंदिर के दर्शन किए और लोकसभा चुनाव 2024 में मां हेमा मालिनी की जीत के लिए आशीर्वाद मांगा। अब ईशा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें लोगों का ध्यान उनके मोटे हुए होठों पर गया है।

मथुरा पहुंची ईशा

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) पति भरत तख्तानी से तलाक के बाद सोशल मीडिया पर काफी लाइमलाइट में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी बहन अहाना देओल के साथ मथुरा पहुंची थीं, जहां उन्होंने बांके बिहारी मंदिर के दर्शन किए और लोकसभा चुनाव 2024 में अपनी मां हेमा मालिनी की जीत के लिए आशीर्वाद मांगा। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस भी काफी हैरान हैं।

वायरल हुआ वीडियो

ईशा देओल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके होंठ काफी मोटे दिख रहे है। लोगों का सीधा ध्यान उन्हीं पर गया और एक्ट्रेस ट्रोल हो गईं।  माथे पर बिंदी लगाए पारंपरिक आउटफिट में एक्ट्रेस अपनी बहन आहना के साथ सैर पर निकली हैं। जैसे ही लोगों ने ड्रीमगर्ल सकी बेटी के होंठ देखे तो एक के बाद एक कई कमेंट्स आ गए। एक ने लिखा- ईशा के होठों को क्या हुआ। दूसरे ने लिखा- पैसा हो तो इंसान कुछ भी कर सकता है। तीसरे ने लिखा- ईशा ने होठों की सर्जरी करवाई है क्या। एक अन्य ने लिखा- अब ईशा ने अपनी ये क्या हालत बना ली है। किसी ने लिखा-  एक अन्य ने कहा, “कभी समझ नहीं आएगा कि अभिनेता लिप जॉब क्यों करते हैं। सच में, किस लिए?  ऐसे ही और भी कई सारे कमेंट्स सामने आए हैं।

पति से अलग हो गई हैं ईशा

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की लाड़ली ईशा देओल ने अपने बचपन के दोस्त भरत तख्तानी से शादी की थी। उनकी दो बेटियां हैं। ये रिश्ता 12 साल तक अच्छा चला लेकिन अचानक दोनों की जिंदगी में भूचाल आया और ईशा-भरत का तलाक हो गया। दोनों ने एक पोस्ट के जरिए ये बता दिया था कि वो आपसी सहमति से अलग हो रहे हैं खबरें ये भी थी कि पति के कहीं और अफेयर के चलते उन्होंने अलग होने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें: कपूर खानदान की वो बहू जिसने कर दी बगावत, कह दिया मैं नहीं मानती तुम्हारे नियम

First published on: Apr 21, 2024 09:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.