---विज्ञापन---

Esha Deol के तलाक के खिलाफ पापा धर्मेंद्र, शादी को दी दूसरा मौका देने की सलाह

Dharmendra Reaction On Esha Deol Separation: ईशा देओल और भरत तख्तानी के तलाक के फैसले से पापा धर्मेंद्र बहुत बैचेन है और उन्होंने दोनों को तलाक लेने के फैसले पर दोबारा विचार करने की सलाह दी है। धर्मेंद्र को अपनी बेटी और दामाद के अलग होने की खबर से सदमा लगा है और तब से काफी परेशान रहने लगे हैं।

Esha Deol Bharat Takhtani sad Dharmendra
Esha Deol Bharat Takhtani sad Dharmendra

Dharmendra Reaction On Esha Deol Separation: ईशा देओल (Esha Deol) ने शादी के 12 साल बाद पति भरत तख्तानी से अलग होने का फैसला कर लिया है। ईशा-भरत ने एक जॉइंट स्टेंटमेंट में अनाउंस किया है कि वो दोनों तलाक लेने जा रहे हैं। कपल के अचानक तलाक के फैसल ने हर किसी को हैरान कर दिया था। फैंस के साथ-साथ बेटी के तलाक के फैसले से पापा धर्मेंद्र (Dharmendra) को भी सदमा लगा है। माता-पिता कभी नहीं चाहते है कि उनके बच्चों का घर टूटे। ऐसा ही कुछ हाल हिंदी सिनेमा के हीमैन का भी है और वो नहीं चाहते है कि उनकी बेटी का तलाक हो। चलिए बताते है कि ईशा-भरत के इस फैसले पर धर्मेंद्र का क्या कहना है।

धर्मेंद्र ने बेटी का सलाह (Dharmendra Reaction On Esha Deol Separation)

‘बॉलीवुड लाइफ’ की रिपोर्ट में बताया गया है कि परिवार से जुड़े एक करीबी ने बताया कि धर्मेंद्र नहीं चाहते हैं कि बेटी ईशा का तलाक हो। इतना ही नहीं उन्होंने ईशा देओल को तलाक के बारे में एक बार फिर से सोचने की सलाह दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र बेटी-दामाद को समझाने की कोशिश भी की है, मगर वो दोनों ही नहीं माने हैं। ऐसे में पापा धर्मेंद्र काफी बैचेन है और उनको रातों का नींद तक नहीं आ रही है।

दोबारा सोचने की दी सलाह

धर्मेंद्र (Dharmendra) एक पिता है और कोई भी पिता अपनी बेटी का घर टूटता नहीं देख सकते हैं। हर कोई एक्टर के दर्द को समझ सकता है कि इस समय उन पर क्या बीत रही है। खबर की मानें तो ऐसा नहीं है कि धर्मेंद्र बेटी ईशा देओल (Esha Deol) के फैसले के खिलाफ है, बस वो चाहते है कि इतना बड़ा फैसला लेने से पहले वो अपने फैसले पर एक बार दोबारा सोच लें।

यह भी पढें: बी-टाउन की इन हसीनाओं ने कराई सर्जरी, किसी का बिगड़ा चेहरा तो किसी का…

शादी को बचाने के बारे में सोचें- धर्मेंद्र

देओल परिवार के करीबी ने बताया है कि धर्मेंद का उनकी ईशा-भरत दोनों ही बहुत आदर करते हैं और भरत भी उनके लिए बेटे की तरह हैं। ईशा अपने पापा की लाडली है और ऐसे में एक्टर हमेशा उन्हें खुश देखना चाहते हैं। माता-पिता के तलाक का असर बच्चों पर पड़ता है, इसलिए वो चाहते है कि अगर शादी को बचाया जा सकता है, तो बचाया जाना चाहिए।

 

 

First published on: Feb 17, 2024 10:06 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.