---विज्ञापन---

Esha Deol के तलाक के बाद कौन करेगा दोनों बेटियों की परवरिश? एक्ट्रेस ने शादी बचाने की कोशिश लेकिन रही नाकाम

Who Will Raise Esha Deol Bharat Takhtani Kids: धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की बेटी ईशा देओल  (Esha Deol) की 12 साल पुरानी शादी टूट गई है। भरत तख्तानी और ईशा का तलाक कंफर्म हो गया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। ये खबर जनवरी महीने से गॉसिप के गलियारों में […]

Esha Deol Bharat Takhtani
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Who Will Raise Esha Deol Bharat Takhtani Kids: धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की बेटी ईशा देओल  (Esha Deol) की 12 साल पुरानी शादी टूट गई है। भरत तख्तानी और ईशा का तलाक कंफर्म हो गया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। ये खबर जनवरी महीने से गॉसिप के गलियारों में आ रही थीं। हालांकि ईशा ने अपनी शादी को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो नाकाम रहीं। अब सवाल ये उठता है कि दोनों के तलाक के बाद उनके दोनों बच्चे राध्या और मिराया किसके साथ रहेंगे, और कौन करेगा उनकी परवरिश। इन्हीं सवालों के जवाब जानने के लिए आप हमारे इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें साथ में E24 बॉलीवुड का वीडियो भी है जो इस बात की पुष्टि करता है।

यह भी पढ़ें: क्यों हुआ Esha Deol और Bharat Takhtani का तलाक? सामने आई बड़ी वजह

ईशा और भरत का टूटा रिश्ता  (Who Will Raise Esha Deol Bharat Takhtani Kids)

शादी के 12 साल बाद अलग होना वो भी जब दो छोटे बच्चे हों बहुत ही कठिन समय होता है। ऐसे ही समय से गुजर रही हैं, ईशा देओल जिनका तलाक कंफर्म हो गया है। दोनों ने एक साथ ये स्टेटमेंट दिया है कि हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमारी लाइफ में ये बदलाव हमारे और हमारे बच्चों के हित में है। ये हमारे लिए बेहद जरुरी है। हम इस वक्त की सराहना करेंगे की हमारी प्राइवेसी का सम्मान किया गया है।

कौन करेगा बच्चों की परवरिश?

ईशा देओल और भरत तख्तानी बेशक अलग हो रहे हों, लेकिन उनके बीच में एक कड़ी है जो दोनों को कहीं न कहीं जोड़े रखेगी। आपको बता दें कि वो है उनके दो बच्चे।

ईशा और भरत की बड़ी बेटी राध्या 6 साल की है तो वहीं छोटी बेटी मिराया 4 साल की है। अभी दोनों अपनी मां के साथ ही हैं। बताया जा रहा है कि दोनों बेटियों का पूरा खर्चा उठाएंगे, साथ ही इनकी परवरिश की जिम्मेदारी ईशा देओल की होगी।

क्यों हुआ तलाक?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भरत तख्तानी का बेंगलुरु की एक मॉडल के साथ अफेयर चल रहा है। इस बात की भनक ईशा को लगी तो उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया। ईशा बीते 7-8 महीनों से अपनी मां हेमा मालिनी के साथ रह रही हैं। एक्ट्रेस को मां हेमा के साथ ही त्योहार मनाते देखा गया, तो बर्थडे पर भी वो अपनी मां के घर पर ही थीं। हां बीते साल जून में ईशा और भरत ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी साथ सेलिब्रेट की थी।

ईशा ने खूब कोशिश की अपना रिश्ता बचाने की  (Who Will Raise Esha Deol Bharat Takhtani Kids)

ईशा की बुक अम्मा मियां जो साल 2020 में आई थी, उसमें एक्ट्रेस ने अपने और भरत के बीच के तनाव के बारे में लिखा है। ईशा ने लिखा था कि जब उनकी छोटी बेटी मिराया का जन्म हुआ तो उनके और भरत के बीच कुछ दूरियां आ गई। भरत उनसे चिढ़ने लगे थे, क्योंकि उन्हें लगता था की ईशा उनपर ध्यान नहीं दे रही है।

दरअसल उस समय मैं अपनी बेटियों की पढ़ाई और देखभाल में बहुत बिजी थी। साथ ही बिजनेस और बुक लिखने में भी बिजी थी। ईशा ने खुद इस बात को माना कि भरत बहुत कम जरूरतों वाला आदमी है, ऐसे में अगर मैं उसकी देखभाल न कर सकी तो कुछ गड़बड़ है।

ईशा ने अपने और भरत के रिश्तों को सुधारने की बहुत कोशिश की लेकिन वो इसमें नाकाम ही रहीं। बावजूद इसके भरत का दिल किसी और लड़की पर आ गया।

First published on: Feb 07, 2024 12:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.