---विज्ञापन---

Esha Deol को भरत से शादी से पहले मिली थी कई नसीहत, इस करीबी की सलाह मनाकर भी टूट गया बसा-बसाया घर

Esha Deol Bharat Takhtani Divorce: ईशा देओल और भरत तख्तानी के तलाक की खबरों के सामने आया है कि एक्ट्रेस को शादी से पहले कई नसीहत दी गई थीं।

Esha Deol Bharat Takhtani divorced hema malini
Esha Deol Bharat Takhtani divorced hema malini

Esha Deol Bharat Takhtani Divorce: हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) इन दिनों अपने सेपरेशन को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। ईशा ने अपने बिजनेसमैन पति भरत तख्तानी से 12 साल की शादी खत्म करने का फैसला कर लिया है। ईशा और भरत के अलग होने की खबरें तो लंबे समय से चर्चाओं के बाजार में छाई हुई थी। मगर अब ईशा-भरत ने खुद इस खबर की पुष्टि कर दी है कि उन्होंने मिलकर तलाक लेने का फैसला किया है। हिंदी सिनेमा की ड्रीम गर्ल और हीमैन की लाडली ईशा को भरत से शादी से पहले कई नसीहतें मिली थी।

ससुराल से नसीहत (Esha Deol Bharat Takhtani Divorce)

ईशा और भरत के तलाक को लेकर कई दावे किए जा रहे है। जहां दोनों का कहना है कि उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस के तलाक की वजह उनके पति भरत के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर हैं। इस बीच अब एक नई इनसाइड स्टोरी इनके रिश्ते को लेकर सामने आई है, जिसने हर किसी ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। ऐसा होना भी बनता है कि क्योंकि ईशा को भरत से शादी से पहले उनकी ससुराल की तरफ से कई सारी सलाह दी गई थी।

मां ने दी खास सलाह (Esha Deol Bharat Takhtani Divorce)

ईशा देओल को शादी से पहले ही पति के उठने से पहले जगने से लेकर सास का ख्याल रखने तक जैसी बातें शामिल थी। हैरानी की बात यहां ये है कि उन्हें ये सारी सलाह अपनी मां और धर्मेंद्र की दूसरी वाइफ हेमा मालिनी से ही मिली थी। ईशा के तलाक की न्यूज सामने आने के बाद अब उनका एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया था कि भरत नहीं चाहते थे कि उनका वजन बढ़ें। तब उन्होंने अपनी मां हेमा की सलाह का जिक्र करते हुए बताया था कि तुम्हें अपने पति से पहले उठना होगा सास का घर के कामों में हाथ भी बंटाना और उनका ख्याल भी रखना।

यह भी पढ़ें: TBMAUJ: रिलीज से पहले ही छाई शाहिद कपूर-कृति सेनन की फिल्म, एंडवास बुकिंग में छापे करोड़ों

फिल्मों से दूर हो गई थीं ईशा

अपनी मां हेमा मालिनी के एडवाइस को एक्ट्रेस बखूबी फॉलो भी किया था। शायद यही वजह है कि शादी और अपनी दोनों बेटियों के जन्म के बाद ईशा ने खुद को परिवार की देखभाल में ही उलझा लिया था। फिल्मों से भी एक्ट्रेस दूरियां बना लिया था और यही वजह है कि वो बहुत टाइम बाद अब फिर से बॉलीवुड पार्टीज का हिस्सा बनती दिखाई दे रही हैं। हालांकि अपनी शादी के बाद ईशा की लाइफ सिर्फ अपने पति भरत और दोनों बेटियों तक सीमित हो गई थी।

First published on: Feb 08, 2024 05:06 PM