---विज्ञापन---

TBMAUJ: रिलीज से पहले ही छाई शाहिद कपूर-कृति सेनन की फिल्म, एंडवास बुकिंग में छापे करोड़ों

TBMAUJ Advance Booking: शाहिद-कृति की 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की एंडवास बुकिंग रिपोर्ट सामने आ गई है।

TBMAUJ Advance Booking
TBMAUJ Advance Booking

TBMAUJ Advance Booking: ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म चारो तरफ सुर्खियों में बनी हुई है। शाहिद कपूर और कृति सेनन की केमस्ट्री पहली बार स्क्रीन पर दिखने वाली है, उनकी रोमांटिक और कॉमेडी फिल्म 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। चलिए बताते हैं कि फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले ही इसके ओपनिंग डे का क्लेक्शन कैसा रहेगा।

अब तक बिके इतने टिकट

शाहिद कपूर और कृति स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का फर्स्ट डे क्लेक्शन सामने आ गया है। Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के अनुसार,’तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने देश लिए अब तक 43250 टिकट बेचे हैं। कहा जा रहा दिल्ली एनसीआर और मुंबई जैसे जगहों में सबसे ज्यादा टिकटों की संख्या बेची गई है। शाहिद और कृति के साथ- साथ धर्मेद्र और डिंपल कपाड़िया भी अहम रोल में नजर आएंगे।

फिल्म में बदलाव

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) द्वारा ‘इंटीमेट सीन’ के कुछ हिस्सों पर कैची चलाई गई है। कहा जा रहा है कि ए़़डल्ट एक्ट के दृश्य को 25 फीसदी कम कर दिया है। रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि 9 सेकंड के कुछ हिस्से को सेंसर बोर्ड ने हटाने के निर्देश दिए हैं। 36 सेकंड के सीन को छोटा करके अब 27 सेंकड कर दिया गया है, इसके साथ के ही शराब जैसे शब्दों को ड्रिंक में बदल दिया गया है।

यह भी पढ़ें: दुखद: ‘वंडर मैन’ के सेट पर मौत, हादसे में गई ‘मार्वल’ के क्रू मेंबर की जान

मूवी को मिला यू/ए सर्टिफिकेट

फिल्म को सभी बदलावों के साथ सीबीएफसी ने 2 फरवरी को ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है। मूवी के टोटल टाइम के बारे में बात करें तो 2 घंटे 23 मिनट और 15 सेकंड है। फिल्म में शहिद कपूर एक रोबोट वैज्ञानिक की भूमिका नजर आएंगे। कृति फिल्म में रोबोट के रोल में नजर आने वाली है और दोनों की यूनिक लव स्टोरी देखने को मिलने वाली है।

First published on: Feb 08, 2024 02:32 PM