---विज्ञापन---

सच में अस्पताल में एडमिट थे Samarth Jurel या बनाया अप्रैल फूल? बिग बॉस कंटेस्टेंट ने खुद बताई सच्चाई

Samarth Jurel: बिग बॉस 17 फेम कंटेस्टेंट समर्थ जुरेल एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं, इस बार कोई अफेयर या लड़ाई की वजह से नहीं बल्कि फेक फोटो शेयर करने की वजह से वो ट्रोल हो रहे हैं।

Samarth Jurel

Samarth Jurel: समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। ‘बिग बॉस 17’ के कंटेस्टेंट रहे समर्थ ने बिग बॉस के घर में ऐसा हंगामा किया था कि लोग उन्हें ट्रोल करने लगे थे। अब एक बार फिर से वो खबरों में छा गए हैं, इस बार कोई अफेयर या लड़ाई वजह नहीं है, बल्कि एक फोटो और वीडियो है। जी हां, समर्थ ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके चेहरे पर ऑक्सीजन मास्क नजर आ रहा था, और हाथ में ड्रिप लगी हुई थी।

उनकी ऐसी हालत देख फैंस तो चिंता होने लगी और सभी ने मैसेज कर हाल पूछते हुए चिंता जाहिर की। बाद में एक वीडियो जारी कर अपना हेल्थ अपडेट देते हुए वो बोले कि मैं बिल्कुल ठीक हूं। इस बात से फैंस बहुत नाराज हैं, और समर्थ को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

वीडियो के जरिए बताया अपना हाल

समर्थ ने पहले अपने बीमार होने वाली फोटो इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट की फिर उसके बाद एक वीडियो के जरिए अपना हाल बताया। समर्थ बता रहे हैं, वो बिल्कुल ठीक हैं, साथ ही फैंस के मैसेज करने पर उन्हें धन्यवाद भी दिया।

आगे बोलते हैं दरअसल घर में रेड पड़ गई थी तो मुझे खिड़की से कुदना पड़ा। गॉगल ने मुझे बचाया वरना मेरा चेहरा सब पहचान जाते। इस वीडियो के सामने आते ही सभी लोग बहुत गुस्से में आ गए।

Samarth Jurel

पूनम पांडे से कर दी तुलना

समर्थ की इस हरकत से लोग बहुत नाराज हैं। अब तो लोगों ने उनकी तुलना पूनम पांडे से कर दी। जी हां जैसे कुछ समय पहले एक्ट्रेस पूनम ने अपनी डेथ की फेक न्यूज चलाई थी।

उसी राह पर चलते हुए समर्थ ने भी अपनी बीमारी का एक फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया जिसमें उनकी हालत बहुत खराब लग रही थी।

ट्रोल हुए समर्थ

अब वीडियो पोस्ट करने के बाद से ही समर्थ ट्रोल होने लगे हैं। एक यूजर ने लिखा- समर्थ जुरेल बढ़िया शरारत, क्या अप्रैल फूल बनाया पर कोई नहीं आज के दिन तो ये बनता था यह देखकर अच्छा लगा कि आप खुश हैं और अच्छे और अच्छे हैं। एक ने लिखा चलो इस बहाने ट्रेंड तो कर रहा है।

यह भी पढ़ें: भूखे पेट स्टेशन पर बिताई रातें, हिंदू से बने ईसाई

First published on: Apr 02, 2024 11:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.