---विज्ञापन---

Diljit Dosanjh संग गुपचुप शादी पर कथित बीवी का बड़ा खुलासा, बोलीं- मैं सिर्फ 19 साल की थी जब…

Oshin Brar On Diljit Dosanjh: फेमस पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'चमकीला' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि, इस बीच उनकी पर्सनल लाइफ के भी खूब चर्चे हो रहे हैं और दावा किया जा रहा है कि वो शादी शुदा है और उनका एक बेटा भी है। अब इस पर उनकी कथित बीवी का बयान सामने आया है।

Oshin Brar On Diljit Dosanjh
Oshin Brar On Diljit Dosanjh

Oshin Brar On Diljit Dosanjh: फेमस पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh)अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘चमकीला’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। परिणीति चोपड़ा के साथ दिलजीत की यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई है और इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। हालांकि, इसके अलावा सिंगर और एक्टर की निजी जिंदगी के भी खूब चर्चे हो रहे हैं। दिलजीत को लेकर दावा किया जा रहा है कि वो शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है। एक्टर के दोस्त ने भी उनको लेकर बड़ा खुलासा किया था। मगर अब उनकी कथित बीवी ने सामने आकर गुपचुप शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

शादीशुदा हैं दिलजीत दोसांझ!

दुनियाभर में अपनी आवाज का डंका बजाने वाले पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा ही प्राइवेट रखते आए हैं। उनकी हजार कोशिशों के बाद भी उनके परिवार से जुड़ी जानकारी और उनके शादीशुदा होने की खबरें आए दिन गॉसिप गलियारों में छाए रहते है। कुछ दिनों पहले ही दिलजीत के एक दोस्त ने दावा किया था कि सिंगर शादीशुदा हैं और एक बेटे के पिता भी हैं। उनकी वाइफ इंडियन-अमेरिकन हैं। एक फोटो भी वायरल हुई थी, जिसे दिलजीत की शादी की तस्वीर बताया जा रहा था। उस तस्वीर में सिंगर दूल्हे के लिबास में दिखाई दे रहे थे और उनके साथ एक लड़की दुल्हन बनी दिख रही थी।

वायरल फोटो का सच 

उस वायरल फोटो का सच जल्द ही सामने आ गया था। वो फोटो दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की साल 2015 में आई फिल्म ‘मुख्तियार चड्ढा’ के एक सीन की थी। फोटो में दिलजीत के साथ उनकी वाइफ नहीं बल्कि को-एक्ट्रेस ओशिन बरार (Oshin Brar) थीं। इस फिल्म में दिलजीत के रोल को लोगों ने बहुत पसंद किया था। पंजाबी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ने 8 करोड़ के करीब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी किया था। अब दिलजीत की कथित पत्नी ओशिन बरार ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में सिंगर संग गुपचुप शादी की अफवाहों पर रिएक्ट किया।

ओशिन बरार  ने तोड़ी चुप्पी

इंटरव्यू में पंजाबी एक्ट्रेस ओशिन बरार (Oshin Brar) ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि लोगों ने मुझे उनकी पत्नी क्यों समझा। ईमानदारी से कहूं तो मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, मुझे इससे कोई पॉपुलैरिटी नहीं चाहिए।’ इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि कोई नहीं चाहता था कि मैं उसके साथ फिल्म प्रमोशन (मुख्तियार चड्ढा के लिए) करूं, भले ही मैं फिल्म की लीड एक्ट्रेस थी, और फिर कोई नहीं चाहता था कि मैं उनके साथ दोबारा काम करूं। मैं अभी भी इस बर्ताव और कॉल के बारे में कुछ नहीं जानती हूं। ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि मैं सिर्फ 19 साल की थी और मैंने अपने दोनों डेब्यू प्रोजेक्ट उनके (दिलजीत) साथ किए थे।  उनके साथ काम करके मैंने बहुत अच्छा समय बिताया। मैं केवल 19 साल की थी और उन्होंने शूटिंग के दौरान फिल्म के किरदार को समझने में मेरी बहुत हेल्प की और मेरा मानना है कि वो बिल्कुल भी नहीं बदले। उन्होंने पूरी टीम के साथ प्यार और सम्मान से बिहेव किया था।’

यह भी पढ़ें: कमल हासन के करीबी का निधन, शोक में डूबा पूरा परिवार, एक-दूसरे को संभालती दिखीं श्रुति-अक्षरा

 

First published on: Apr 24, 2024 01:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.