Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Elvish Yadav के सितारे गर्दिश में, जेल में बंद यूट्यूबर पर गुरुग्राम पुलिस लेने जा रही बड़ा एक्शन, जानें क्या है पूरा मामला?

Elvish Yadav: एल्विश यादव को लेकर खबर आ रही है कि अब गुरुग्राम पुलिस भी उन पर शिकंजा कसती नजर आ रही हैं, मैक्सटर्न केस में एक नया मोड़ आया है।

Elvish Yadav
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जहां रेव पार्टी केस में सांपों के जहर को सप्लाई करने के मामले में वो पहले ही जेल की हवा खा रहे हैं। वहीं अब गुरुग्राम पुलिस भी मैक्सटर्न (youtuber Maxtern) संग मारपीट मामले में यूट्यूबर से पूछताछ करने वाली है। जानकारी के अनुसार सेक्टर-53 की थाना पुलिस एल्विश को प्रोटेक्शन वॉरंट पर लेने की तैयारी कर रही है। अब आने वाले 1-2 दिन के अंदर ही ये कार्रवाई शुरू हो जाएगी। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला।

मैक्सटर्न संग मारपीट का है मामला

दरअसल अभी कुछ दिन पहले ही एल्विश यादव यूट्य़ूबर मैक्सटर्न (youtuber Maxtern) उर्फ सागर ठाकुर (Sagar Thakur) को बुरी तरह मारते हुए नजर आ रहे थे। इस लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। एल्विश ने मैक्सटर्न को अपने कुछ साथियों के साथ मारा और धमकाया भी।

मैक्सटर्न ने इसकी शिकायत सेक्टर-53 थाने में की, इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था। सागर ने एक्स हैंडल पर वीडियो शेयर कर आपबीती सुनाई थी, और हरियाणा के सीएम से अपनी जान को बचाने की गुहार लगाते हुए एल्विश को गिरफ्तार करने की अपील भी की थी।

एल्विश और मैक्सटर्न के बीच हो गई थी सुलह

खबर ये भी चल कही थी कि एल्विश और मैक्सटर्न के बीच सुलह हो गई है। अब दोनों एक सा हैं। ये भी कहा जा रहा था कि एल्विश ने मैक्सटर्न से माफी मांग ली थी, जिसके बाद पूरा मामला शांत हो गया था। कयास लगाए जा रहे थे ये एक पब्लिसिटी स्टंट था, जिसे लोग बहुत दकियानूसी बता रहे थे। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच मामला खत्म नहीं हुआ है, और एल्विश की मुश्किलें बढ़ गई हैं। पुलिस ने भी इन दोनों के बीच के समझौते की बात से इंकार किया है।

नोएडा पुलिस ने गुरुग्राम पुलिस को नहीं किया था सूचित

गुरुग्राम पुलिस ने जानकारी दी की हमले के समय जो लोग एल्विश के साथ थे, पुलिस उन सभी को गिरफ्तार करेगी। वहीं अब गुरुग्राम सेक्टर-53 के थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह ने जानकारी दी है कि उन्हें नोएडा पुलिस ने इस बात की कोई जानकारी नहीं दी है कि उन्होंने उसे अरेस्ट कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav ने कबूला गुनाह! नशे के लिए मंगवाया था सांपों का जहर

First published on: Mar 19, 2024 10:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.