---विज्ञापन---

Elvish Yadav ने कबूला गुनाह! नशे के लिए मंगवाया था सांपों का जहर, ‘System’ पर कसा सिस्टम का शिकंजा

Elvish Yadav: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव को बीते दिन यानी 17 मार्च को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया है। अब ये खबर सामने आ रही है कि यूट्यूबर ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। ऐसे में अप रेव पार्टी मामले में नया मोड़ आ गया है।

Elvish Yadav
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Elvish Yadav: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) का सिस्टम हैंग हो गया है। जी हां, वो रेव पार्टी में सांपों के जहर मामले में बुरी तरह से फंस गए हैं। एल्विश को इस मामले में कल यानी बीते दिन 17 मार्च को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें 14 दिन के रिमांड पर भेज दिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब यूट्यूबर को लेकर लेटेस्ट अपडेट आया है कि उन्होंने सांपों का जहर मंगवाने की बात को कबूल कर लिया है।

गुनाह किया स्वीकार?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एल्विश ने रिमांड में की गई पूछताछ के दौरान इस बात को स्वीकार कर लिया है कि रेव पार्टी में सांपों का जहर उन्होंने मंगवाया था। साथ ही रेव पार्टी में जहर केस से जुड़े कुछ लोगों से संपर्क की बात भी यूट्यूबर ने कुबूली है।

हालांकि बीते महीने में एल्विश का जब स्नेक वेनम मामले में नाम आया था तो उन्होंने इसे पुरी तरह से नकार दिया था। वहीं अब कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि उन्होंने सांपों के जहर की सप्लाई के मामले में बोल दिया है कि वो इसके लिए जिम्मेदार हैं। हालांकि अभी तक पुलिस की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है।

क्या है रेव पार्टी मामला

17 मार्च 2024 को रेव पार्टी में सांपों के जहर के सप्लाई मामले में एल्विश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आपको याद दिला दें कि ये पूरा मामला बीते साल 8 नवंबर 2023 का है। नोएडा में हो रही रेव पार्टी में सांपों के जहर को सप्लाई करने का आरोप एल्विश पर लगा था। इस मामले में 5 लोगों को अरेस्ट किया गया था।

हालांकि उस समय यूट्यूबर ने इस केस में अपने शामिल होने की बात से इंकार कर दिया था। केस में रोचक मोड़ तब आया जब FSL जांच रिपोर्ट सामने आई। इस रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि की गई थी कि सांप का जहर इस्तेमाल किया गया था। FSL की रिपोर्ट आने के बाद से एल्विश पर जेल की तलवार लटकने लगी थी।

यह भी पढ़ें: System का बिगड़ा सिस्टम! Elvish Yadav के जेल में बीतेंगे कितने साल?

First published on: Mar 18, 2024 11:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.