---विज्ञापन---

सांपों के जहर मामले में एल्विश यादव ने किए चौंकाने वाले खुलासे, नोएडा पुलिस के सामने उगला सारा सच!

Elvish Yadav Confession: बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने 1200 पन्नों की चार्जशीच दाखिल की है। पुलिस ने एल्विश से 121 सवाल पूछे थे, जिनके जवाब उन्होंने हां और ना में दिए है।

Elvish Yadav
Elvish Yadav

Elvish Yadav Confession: बिग बॉस ओटीटी विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव का सांपों के जहर सप्लाई केस एक बार फिर चर्चा में आ गया है। नोएडा पुलिस ने इस मामले में 1200 पन्नों की चार्जशीट फाइल की है। एल्विश ने सांपों के जहर की तस्करी और मनी लॉन्ड्रिंग केस में पुलिस की पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। चार्जशीट के मुताबिक पुलिस ने यूट्यूबर से 121 सवाल पूछे हैं। इस मामले में एल्विश यादव को पुलिस ने मार्च महीने में गिरफ्तार किया था। मगर 5 दिन बाद ही उन्हें जमानत मिल गई थी।

121 सवालों के दिए जवाब

नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव से 121 सवाल पूछे थे, इन सवालों के उन्होंने हां या ना में जवाब दिए हैं। हालांकि इनमें से कुछ सवालों के जवाब देने से उन्होंने जवाब देने से इंकार कर दिया है। दाखिल की चार्जशीट में एक्टर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है। इसके अलावा एल्विश ने सपरों से भी सीधा संपर्क होने के दावे को गलत बताया है।

जहर किसने निकाला?

नोएडा पुलिस द्वारा पूछे गए सवालों में से एल्विश ने पार्टी में कौन-कौन दोस्त शामिल हुआ, सांप कहां से आए, पार्टी किसने रखी थी, जहर किसने निकाला और फिर सांपों का क्या हुआ। ऐसे कई सवालों के जवाब नहीं दिए हैं।

सांपों को पकड़ने से नहीं लगता डर

पूछताछ में बिग बॉस विनर ने कबूल किया है कि उन्हें सांप, बड़ी छिपकली जैसे किसी भी जीव-जंतु से उन्हें डर नहीं लगता है और कोबरा, करैट, रैट स्नेक, ग्रीन स्नेक और ओरेंज स्नेक सांप को पकड़ना और उन्हें छूना गले में डालना बहुत अच्छा लगता है। हालांकि उनका कहना है कि वो नहीं बल्कि उनका साथी विनय यादव सपेरे से बात करता था।

सपेरे का बयान बना आधार

चार्जशीट के अनुसार, एल्विश यादव इंटरनेट से वर्चुअल नंबर 1251301 का यूज करता था। इसी नंबर से सपेरे से बात कर उससे सांपों का जहर मंगवाया जाता था। पुलिस ने चार्जशीट में सपेरे राहुल का बयान भी जोड़ा है, जिसे इस केस में सबसे बड़ा आधार माना जा रहा है। हालांकि एल्विश ने पुलिस को बताया है कि वो सीधे तौर सपेरे राहुल से संपर्क में नहीं था। उसने कभी उससे बात नहीं की थी।

यह भी पढ़ें: ताने सुने रिजेक्शन झेला, फिल्मों तक से निकाली गईं, एक फोटोशूट ने बदली किस्मत; करोड़ों की मालकिन ये टॉप एक्ट्रेस, पहचाना?

 

First published on: May 23, 2024 08:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.