---विज्ञापन---

Elvish Yadav का शॉकिंग खुलासा, जान से मारने की धमकी पर पहली बार यूट्यूबर ने तोड़ी चुप्पी

Elvish Yadav Received Threats Death: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर यूट्यूबर एल्विश यादव को जान से मारने की धमकी मिली थी।

Elvish Yadav received Threats Death
Elvish Yadav received Threats Death

Elvish Yadav Received Threats Death: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को लेकर एक चौंकान वाला खुलासा हुआ है। एल्विश की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और सलमान खान का शो जीतने के बाद से तो उनकी पॉपुलैरिटी दोगुना हो गई है। मगर कभी-कभी चर्चित होना भी लोगों के लिए मुसीबत बन जाता है और ऐसा ही कुछ एल्विश के साथ हुआ है, उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है और उनसे रंगदारी भी मांगी गई।

जान से मारने की धमकी (Elvish Yadav Received Threats Death)

एल्विश यादव ने जब से बिग बॉस ओटीटी 2 का खिताब अपने नाम किया है, तब से वो लगातार किसी ना किसी वजह से विवादों में बने हुए हैं। वहीं, एल्विश (Elvish Yadav Received Threats Death) ने एक हैरतअंगेज खुलासा किया है कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी। एल्विश को एक फोन आया था, उस शख्स ने उनसे 1 करोड़ रुपये की मांग की थी। पैसे देने से मना करने पर उन्हें उस शख्स ने जान से मारने की धमकी दी थी।

भारती सिंह के शो में किया खुलासा

बता दें कि एल्विश यादव ने यह खुलासा कॉमेडियन भारती सिंह के पॉडकास्ट में किया है। जी हां हाल ही में यूट्यूबर उनके पॉडकास्ट शो में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने बताया कि एक शख्स ने उन्हें फोन करके रंगदारी मांगी थी।धमकी को लेकर एल्विश ने बताया कि वो उस समय लंदन में थे, जब उन्हें एक मैसेज मिला, जिसमें एक शख्स ने उनसे 1 करोड़ की डिमांड की थी। बोला था कि अगर नहीं दिए तो वो मुझे जान से मार डालेंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: शॉकिंग एविक्शन! वीकेंड के वार से पहले मजबूत कंटेस्टेंट हुआ बेघर

कार खरीदने के लिए मांगी रंगदारी

एल्विश ने आगे बताया कि उस रंगदारी मांगने वाले शख्स ने बाद में मुझे एक ऑफर भी दिया था। उस आदमी ने कहा था कि मेरे पास तुम्हारे लिए छूट है। उसने 1 करोड़ रुपये की बजाय मुझे सिर्फ 40-50 लाख रुपये की मांग की थी। इसके साथ ही उसने बाद में कबूल भी कर लिया था कि उसे फोर्ड एंडेवर कार खरीदनी थी। इसलिए वो मुझसे पैसों की डिमांड कर रहा था। इसके बाद एल्विश ने पुलिस में उस शख्स की शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

कैसे मिला एल्विश का नंबर

एल्विश की शिकायत पर पुलिस ने उस आरोपी को गुजरात से गिरफ्तार किया था। वो शख्स एक RTO का एजेंट था। उस शख्स को यूट्यूबर का नंबर कार के पंजीकरण के पेपर्स से मिला था। सकीर मकरानी नाम के आरोपी की उम्र महज 25 साल थी। साल 2023 में पुलिस ने गुजरात से उस शख्स को अरेस्ट किया था। एल्विश को मिली जान से मारने की धमकी के मामले ने अक्टूबर 2023 में बहुत तूल पकड़ा था।

First published on: Jan 19, 2024 08:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.