---विज्ञापन---

Bigg Boss 17: शॉकिंग एविक्शन! वीकेंड के वार से पहले मजबूत कंटेस्टेंट हुआ बेघर

Ayesha Khan Evicted bigg boss 17: बिग बॉस 17 के फिनाले से पहले दमदार कंटेस्टेंट का शो से पत्ता साफ हो गया है।

Bigg Boss Contestant out
Bigg Boss Contestant out

Ayesha Khan Evicted bigg boss 17: बिग बॉस 17 (bigg boss 17) के फिनाले को अब ज्यादा वक्त नहीं रह गया है और सभी कंटेस्टेंट्स जीतने के लिए अपनी सारी ताकत लगा रहे हैं। मगर फिनाले से पहले एक दमदार कंटेस्टेंट का शो से पत्ता कट गया है। जी हां वीकेंड के वार से पहले ही बिग बॉस हाउस में शॉकिंग एलिमिनेशन हुआ है जिसकी शायद किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। जी हां, वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर शो में धमाल मचाने वाली आयशा खान की बिग बॉस जर्नी खत्म हो गई है। इस हफ्ते आयशा खान शो से आउट हो गई हैं।

आयशा खान हुईं बेघर (Ayesha Khan Evicted bigg boss 17)

‘द खबरी’ ने अपने एक ट्वीट में जानकारी दी है कि आयशा खान बिग बॉस के सीजन 17 से एविक्ट हो गई हैं। वीकेंड के वार से पहले ही आयशा शो से बेघर हो गई हैं और इस खबर से फैंस हैरान हैं। दरअसल, हाल ही में बिग बॉस हाउस में रियल ऑडियंस के लिए स्पेशल शो रखा गया था, इसमें सभी घरवालों को दर्शकों को इंप्रेस और एंटरटेन करना था। इस टास्क में आयशा खान हार गई हैं और सीधे घर से बेघर हो गई हैं।

लोगों के आ रहे रिएक्शन (Ayesha Khan Evicted bigg boss 17)

आयशा खान (Ayesha Khan) के घर से बेघर होने की खबर पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन आने शुरु हो गए हैं। आयशा के आउट होने पर लोग अपनी राय भी दे रहे हैं और कुछ लोग मजाक भी बना रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, ‘आख़िरकार लंबे समय के बाद कुछ अच्छी ख़बर!’ दूसरे यूजर ने बोला,’मन्नारा ने बोला था ना.. मैं छोड़ के आउंगी… बॉय-बॉय आयशा खान।’ तो एक ने लिखा, ‘मन्नारा की इच्छा पूरी हो गई।’

यह भी पढ़ें: तलाक के बीच Bollywood से आई गुड न्यूज, ‘बेकाबू’ एक्ट्रेस से एक्टर ने की सीक्रेट इंगेजमेंट

सलमान खान लेंगे क्लास (Ayesha Khan Evicted bigg boss 17)

बिग बॉस 17 (bigg boss 17) में इस हफ्ते वीकेंड का वार होने वाला है, जिसमें सलमान खान इस बार किसकी क्लास लगाएंगे। फिलहाल वो तो साफ नहीं है, लेकिन इस हफ्ते किसी ना किसी पर तो भाईजान की भड़ास जरूर निकलेगी। इस वीक विक्की जैन, ईशा मालवीय और अंकिता लोखंडे और आयशा खान की पूरी टीम एलिमिनेट हुई थी।

First published on: Jan 19, 2024 04:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.