Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Panchayat और Mirzapur से पहले Prime Video ने उठाया Citadel के फर्स्ट लुक से पर्दा

Prime Video Citadel First Poster Out: प्राइम वी़डियो की वेब सीरीज सिटाडेल का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट हो गया है।

CITADEL Honey Bunny
CITADEL Honey Bunny

Prime Video Citadel First Poster Out: आखिरकार 19 मार्च आ गई है और प्राइम वीडियो ने अपने वादे के मुताबिक, फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। प्रियंका चोपड़ा स्टारर हॉलीवुड स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज सिटाडेल (Citadel)का इंडियन वर्जन प्राइम की मोस्ट- अवेटेड सीरीज की लिस्ट में शुमार हो गया है, जिसमें वरुण धवन (Varun Dhawan) और समांथा रुथ प्रभु अहम रोल में नजर आने वाले है। इन दिनों की सीरीज के फर्स्ट लुक पोस्टर आउट हो गया है और इसके साथ ही इंडियन सीरीज को नया नाम भी मिल गया है।

फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट

डायरेक्टर राज एंड डीके ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज सिटाडेल का फर्स्ट लुक पोस्टर (Prime Video Citadel First Poster Out) रिलीज कर दिया गया है। ओटीटी लवर्स इस सीरीज की पहली झलक का लंबे टाइम से इंतजार कर रहे थे। पोस्टर को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, ‘प्राइम वीडियो ने पुष्टि की है कि सिटाडेल यूनिवर्स की इंडियन सीरीज को सिटाडेल: हनी-बनी कहा जाएगा।’

पहली बार साथ आए वरुण-समांथा

वरुण धवन और समांथा रुथ प्रभु की जोड़ी इस सीरीज में पहली बार साथ में काम कर रही है। दोनों की जोड़ी को एक्शन करता देखने के लिए इनके फैंस भी बहुत एक्साइटेड है और लोगों को सीरीज की रिलीज का इंतजार है। हालांकि अभी मच-अवेटेड सीरीज की रिलीज डेट से मेकर्स ने पर्दा नहीं हटाया है। अभी तक इस सीरीज को सिर्फ ‘सिटाडेल’ कहा जा रहा था। मगर अब मेकर्स ने वेब सीरीज का नाम ‘सिटाडेल: हनी-बनी’ कर दिया है।

राज और डीके ने संभाली डायरेक्शन की कमान

वरुण धवन और समांथा रुथ प्रभु की जोड़ी इस सीरीज में पहली बार साथ में काम कर रही है। दोनों की जोड़ी को एक्शन करता देखने के लिए इनके फैंस भी बहुत एक्साइटेड है और लोगों को सीरीज की रिलीज का इंतजार है। हालांकि अभी मच-अवेटेड सीरीज की रिलीज डेट से मेकर्स ने पर्दा नहीं हटाया है। इस सीरीज के अमेरिकी ड्रामा में प्रियंका चोपड़ा को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब इसके इंडियन सीरीज का फैंस को इंतजार है।

यह भी पढ़ें: बुरी खबर! होली पर नहींं होंगे खेसारी लाल यादव के दीदार

First published on: Mar 19, 2024 03:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.