---विज्ञापन---

Elvish Yadav को देख बॉलीवुड सेलेब्स के सामने Bageshwar Baba ने कहा ‘हटो’, Viral वीडियो देख यूजर्स ले रहे मजे

Celebs Spotted With Bageshwar Baba: बाबा बागेश्वर के साथ बॉलीवुड सेलेब्स और एल्विश यादव का नया वीडियो वायरल हो रहा है।

Dhirendra Krishna Shastri Elvish Yadav Jacqueliene Fernandez Shehnaaz Gill sonu sood pose together
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एल्विश यादव जैकलीन फर्नांडीज शहनाज गिल सोनू सूद एक साथ पोज देते हुए

Celebs Spotted With Bageshwar Baba: फिल्मी सितारें भी आम लोगों की तरह श्रद्धा भक्ति में अक्सर ही लीन नजर आते है और मंदिरों और बाबा के दर्शन करते दिखाई देते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के जाने-माने सेलेब्स बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री के साथ नजर आ रहे हैं। एल्विश यादव के साथ कई बड़े फिल्मी स्टार्स बाबा के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं।

सेलेब्स संग बागेश्वर बाबा (Celebs Spotted With Bageshwar Baba)

बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री मुंबई पहुंचे हैं और उनका स्वागत खासतौर पर सोनू सूद, जैकलिन फर्नांडीस, शहनाज गिल और एल्विश यादव करते दिखाई दे रहे हैं। इंटरनेट पर जो वीडियो सामने आया है, उसमें सोनू सूद, एल्विश यादव दोनों बागेश्वर बाबा को फूल माला पहनाते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, बागेश्वर बाबा राघव शर्मा के घर पहुंचे थे, जहां इन सभी सेलेब्स ने बाबा से खास मुलाकात की है और उनका आदर सत्कार किया है।

फैंस के रिएक्शन (Celebs Spotted With Bageshwar Baba)

elvish video fans reaction

फैंस के कमेंट

elvish video fans reaction

फैंस के कमेंट

 

एल्विश यादव (Elvish Yadav) को देखकर बागेश्वर बाबा ‘हट’ कह देते हैं और उनकी बात सुनकर बिग बॉस ओटीटी 2 विनर हंसने लगते हैं। एल्विश को बागेश्वर धाम के बाबा के साथ देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘इस चपड़गंजु को बाबा की उपाधि क्यों और किसने दी…बत्तीसी दिखाए जा रहा है।’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘सोनू सूद से ये उम्मीद नहीं थी।’ तीसरे यूजर ने बोला, ‘बाबा जी ने एल्विश का इंसाल्ट कर दिया बोला चल’

यह भी पढ़ें: Ram Mandir के दर्शन करते दिखे रकुल-जैकी

एल्विश-शहनाज साथ आए नजर

बिग बॉस 13 से पॉपुलैरिटी हासिल करने वालीं शहनाज गिल और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव दोनों की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। एल्विश और शहनाज के फैंस सोशल मीडिया पर उनकी हर फोटो और वीडियो को चंद पलो में वायरल कर देते हैं और उनकी खूब तारीफें भी करते हैं। एल्विश और शहनाज को साथ देखकर दोनों के फैंस काफी खुश हो गए हैं।

First published on: Jan 13, 2024 06:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.