---विज्ञापन---

Ram Mandir के दर्शन करते दिखे रकुल-जैकी, शादी से पहले कपल पर चढ़ा राम रंग

Rakul-Jackky visit Ram Mandir: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने हाल ही में रामलला के दर्शन किए। उसका वीडियो सामने आया है।

Rakul-Jackky visit Ram Mandir
इमेज क्रेडिट- ई24 एडिट

Rakul-Jackky visit Ram Mandir: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपल इन दिनों अपनी पर्सनल चीजों को लेकर खबरों में छाया हुआ है और उनसे जुड़ी हर खबर फैंस अपनी निगाहें बनाए हुए हैं। रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो राम रंग में लीन दिखाई दे रहे हैं।

कपल ने किए राम दर्शन (Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani visit Ram Mandir)

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ हाथ जोड़कर खड़ी दिखाई दे रही हैं। सूट-सलवार में एक्ट्रेस हाथ जोड़कर भक्ति में लीन हैं और जैकी भी कुछ उस तरह ही खड़े हैं। दरअसल, हाल ही में कपल राम मंदिर प्रतिकृति रथ के दर्शन किए हैं और उसकी झलक फैंस के साथ भी शेयर की है। अपनी पोस्ट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘राम मंदिर प्रतिकृति रथ से मंत्रमुग्ध। शांतिपूर्ण और दिव्य’

शादी से पहले चढ़ा भक्ति का खुमार (Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani visit Ram Mandir)

जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अगले महीने 22 फरवरी 2024 को गोवा में डेस्टिनेशन वेंडिग करने वाले हैं। दोनों पिछले काफी टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और इस साल दोनों हमेशा के लिए एक रिश्ते में बंधने जा रहे हैं। कपल की फोटोज पर उनके फैंस दिल खोलकर ‘जय श्रीराम’ लिख रहे हैं और उनकी वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: साउथ का जलवा, ‘गुंटूर कारम’ या ‘अयलान’ किसने मारी बाजी

राम मंदिर की प्रतिकृति रथ (Rakul-Jackky visit Ram Mandir)

जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने मुंबई में खास आयोजित हुई बई में राम मंदिर की प्रतिकृति रथ में भगवान श्रीराम के दर्शन करने पहुंचे थे। बताते चले कि 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में जो लोग शिरकत नहीं कर पाएंगे। उन सभी लोगों के लिए मुंबई नें राम मंदिर की प्रतिकृति रथ बनाई गई है।

First published on: Jan 13, 2024 04:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.