Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Elvish Yadav की गिरफ्तारी पर Munawar Faruqui ने दिखाई बेरुखी, बोले ‘मुझे कुछ मालूम नहीं’

Munawar Faruqui Reacts On Elvish Yadav: इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग पर एल्विश यादव और मुनव्वर फारूकी की दोस्ती देखने को मिली, दोनों को गले लगते हुए देखा गया, लेकिन अब एल्विश के जेल जाने पर मुनव्वर ने बड़ा ही रुखा सा रिएक्शन दिया है।

Munawar Faruqui Elvish Yadav
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Munawar Faruqui Reacts On Elvish Yadav: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं। बीते साल से मुश्किलों के दलदल में फंसते ही जा रहे हैं। काफी दिनों से वो रेव केस मामले की वजह से खबरों में छाए हुए हैं। बीते दिन एल्विश को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है। और अब खबर ये आ रही हैं कि उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। यूट्यूबर की गिरफ्तारी मामले में उनके दोस्त मुनव्वर फारूकी ने रिएक्ट किया है।

गिरफ्तारी पर ये क्या बोल गए मुनव्वर

एल्विश यादव की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई है। लेकिन उनके दोस्त मुनव्वर फारूकी हैं कि वो अभी तक अंजान हैं। अब खबर आ रही है कि मुनव्वर फारूकी को शूटिंग की लोकेशन के बाहर स्पॉट किया गया। फारूकी गाड़ी में बैठ रहे थे कि पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। उनसे एल्विश की गिरफ्तारी के बारे में पूछा गया तो फारूकी इसका जवाब देने से बचते हुए नजर आए। लेकिन जब दोबारा पूछा गया तो वो बोले मुझे इस बारे में कुछ मालूम नहीं है। मैं शूट पर था मेरा फोन बंद है, अभी मैंने चेक नहीं किया। इसलिए मुझे नहीं पता चल रहा कि बाहर क्या चल रहा है।

दोनों की दोस्ती की खबर हुई थी वायरल

इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग के दौरान मुनव्वर फारुकी और एल्विश यादव को एक दूसरे के गले लगते हुए देखा गया। दोनों को देखकर लग रहा था कि कितनी अच्छी दोस्ती है। प्यार से बात करना गले लगाना। लेकिन बाद में एल्विश ने मुनव्वर से अपनी दोस्ती की बात से इंकार कर दिया था। अब मुनव्वर ने भी एल्विश की गिरफ्तारी की खबर पर बेरुखी सी दिखाते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया है।

एल्विश ने किया गुनाह कबूल

खबर ये भी आ रही है कि एल्विश यादव ने पुलिस रिमांड में अपना गुनाह कबूल कर लिया है। हालांकि अभी इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। कहा ये भी जा रहा है कि अगर इस बात की पुष्टि हो जाती है कि सांपों का जहर सप्लाई में यूट्यूबर का हाथ है तो एल्विश लंबे लद सकते हैं। एनडीपीएस एक्ट के तहत उन्हे इस केस में 10-20 साल की सजा हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav ने कबूला गुनाह! नशे के लिए मंगवाया था सांपों का जहर

First published on: Mar 18, 2024 12:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.