Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

E24 Exclusive: Suhani Bhatnagar के माता-पिता ने बताया कैसे हुई दंगल गर्ल की मौत..सदमे में परिवार

E24 Exclusive: दंगल गर्ल सुहानी भटनागर की मौत के बाद E24 बॉलीवुड की टीम उनसे मिली और इस मामले में सुहानी के पेरेंट्स से खुलकर बात की। इस दौरान एक्ट्रेस के पेरेंट्स का रो रोकर बुरा हाल हो रहा था।

Suhani Bhatnagar
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

E24 Exclusive: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘दंगल’ (Dangal) की छोटी बबीता यानी सुहानी भटनागर (Suhani Bhatnagar) की मौत ने परिवार वालों को तोड़ दिया है। महज 19 साल की उम्र में सुहानी के निधन की खबर से फैंस भी सदमे में हैं। इसी बीच E24 बॉलीवुड की टीम ने सुहानी भटनागर के माता-पिता से बातचीत की और इस पूरे मामले में खुलकर बात की। बातचीत के दौरान कई बार सुहानी के पेरेंट्स अपना आपा खो बैठे और फूट-फूटकर रोने लगे। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी को क्या हुआ था, और इस बीमारी का उन्हें कैसे पता चला। आइए जानते हैं कि सुहानी भटनागर के पेरेंट्स ने क्या कहा।

दंगल गर्ल कर गई फेमस (E24 Exclusive)

सुहानी भटनागर की मौत के बाद E24 बॉलीवुड की टीम उनके घर गई और एक्ट्रेस के माता पिता से बात की। इस दौरान सुहानी की मां ने बताया कि आज उनकी जो पहचान है वो सुहानी की वजह से ही है। जब भी वो कहीं जाते हैं तो सभी ये कहते हैं कि देखो वो आ गए दंगल गर्ल के पेरेंट्स।

ये हर मां-बाप के लिए सौभाग्य की बात होती है। वो बोलीं कि दंगल-दंगल में ही बस दंगल हो गया। ऐसा कहते-कहते वो इमोशनल हो गईं और फूट-फूटकर रो पड़ीं।

यह भी पढ़ें: ‘दंगल गर्ल’ Suhani Bhatnagar का लास्ट पोस्ट वायरल

बॉलीवुड से आया किस-किस का फोन

जब सुहानी की मां से पूछा कि क्या बॉलीवुड से किसी का फोन आया है तो उन्होंने बोला कि नहीं अभी तो किसी का नहीं आया। हां आमिर खान सर ने हमें हर कदम पर सपोर्ट किया है, हमने उन्हें बताया नहीं था कि ऐसा कुछ हो रहा है, क्योंकि हम खुद ही परेशान थे तो बताया नहीं। हां अगर हम उन्हें एक बार फिर इंफॉर्म करते तो वो जरूर हमें फोन करते यै मैसेज करते और हाल पूछते। आमिर हमेशा सुहानी के टच में थे।

बेटी की शादी का भी दिया था आमिर ने न्योता (E24 Exclusive)

सुहानी की मां ने बताया कि आमिर खान ने अपनी बेटी नुपुर शिखरे की शादी का भी इंविटेशन दिया था। कार्ड भी आया था और उन्होंने हमें फोन करके भी कहा था कि आपको जरूर आना है। हालांकि हम जा नहीं पाए क्योंकि सुहानी के पैर में फ्रैक्चर आया था और डॉक्टर ने ट्रैवल करने के लिए मना किया था।

कैसे मिला दंगल का रोल

जब हमारी टीम ने उनसे पूछा कि दंगल के बाद और कुछ किया तो उन्होंने कुछ खास नहीं बस कुछ एड शूट किए थे। दंगल में रोल मिलने के बारे में पूछा गया तो वो बोलीं कि सुहानी बचपन से ही एड शूट करती थीं, तो व्हाट्सअप पर मैसेज आते रहते थे, इसके लिए भी एक मैसेज आया था और हमें ऑडिशन के लिए बुलाया था। वो सेलेक्ट हो गई। इसके अलावा सुहानी पढ़ाई में भी बहुत अच्छी थी।

यह भी पढ़ें: Suhani Bhatnagar की मौत से zaira wasim को झटका

बीमारी का कैसे चला पता (E24 Exclusive)

सुहानी के पेरेंट्स से जब ये पूछा गया कि उन्हें बीमारी के बारे में कब पता चला तो वो बोले कि हमें अभी 10 दिन पहले ही बीमारी के बारे में सही से पता चला और उसका इलाज एम्स में चला जहां ICU में इलाज के दौरान उन्हें संक्रमण हो गया और सुहानी की डेथ हो गई।

यह भी पढ़ें: Suhani Bhatnagar की मौत के पीछे क्या डॉक्टरों की गलती?

First published on: Feb 18, 2024 01:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.