Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

इन 5 कारणों की वजह से जरूर देंखे शाहरुख खान की Dunki, इमोशन से भरपूर है फिल्म का एक-एक सीन

Dunki: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। शाहरुख खान के लिए साल 2023 काफी शानदार साबित हुआ है। किंग खान ने सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म ‘पठान’ से एंट्री की इसके बाद बादशाह खान ‘जवान’ में नजर आए। इसके बाद साल के आखिर में किंग […]

Dunki first review
Dunki first review

Dunki: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। शाहरुख खान के लिए साल 2023 काफी शानदार साबित हुआ है। किंग खान ने सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म ‘पठान’ से एंट्री की इसके बाद बादशाह खान ‘जवान’ में नजर आए। इसके बाद साल के आखिर में किंग खान की डंकी धूम मचाने आने वाली है। आज इस रिपोर्ट में हम उन पांच कारणों के बारे में बताने वाले है, जिनकी वजह से आपको डंकी जरूर देखने चाहिए…

यह भी पढ़ें- Pushpa एक्टर Jagadeesh Bandari ने कबूल लिया अपनगुनाह, फीमेल आर्टिस्ट की मौत से जुड़ा था मामला

1. दिल छू लेगा किंग खान का किरदार (Dunki)

अपने दमदार अभिनय से बॉक्स ऑफिस और सिनेप्रेमियो के दिल पर राज करने वाले शाहरुख खान ने वास्तव में इस साल एक्शन ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है। अब, डंकी में ‘हार्डी’ की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जहां उनका जीवन लंदन जाने की इच्छा रखने वाले उनके दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमता है। अपनी अजीब हरकतों और चुटकुलों से हार्डी अपने आस-पास मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लेते हैं।

2. डंकी राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख खान का पहला सहयोग है

‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’, ‘3 इडियट्स’ और ‘संजू’ जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले राजकुमार हिरानी और किंग खान का यह पहला सहयोग है। फैंस शाहरुख खान का जादू को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा की दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर लाएगी।

3. तापसी संग इश्क लड़ाते नजर आएंगे शाहरुख

डंकी में शाहरुख खान और तापसी पन्नू पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म में एक्ट्रेस किंग खान की प्रेमिका मनु के किरदार में नजर आने वाली हैं। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री की झलक ट्रेलर और रोमांटिक गानों में साफ दिखाई दे रही है। फिल्म में विक्की कौशल भी दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं।

4. डंकी में हैं मजेदार साउंडट्रैक

डंकी के साउंडट्रैक ने पहले ही धूम मचा दी है। फिल्म के तीनों गाने इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं। ‘लुट-पुट गया’ को अरिजीत सिंह ने गाया गया, जो एक रोमांटिक गाना है। वहीं, सोनू निगम ने दिल को छू लेने वाले इमोशनल गाने ‘निकले थे कभी हम घर से’ को अपनी दिलकश आवाज दी है। ‘ओ माही’ को भी अरिजीत सिंह ने गाया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म को लेकर काफी बंज बना हुआ है।

5. डंकी की दिलचस्प कहानी

डंकी की कहानी काफी भावुक कर देने वाली है, जो चार दोस्तों की है, शुरू में वो लंदन के लिए वीजा हासिल करने की कोशिश करते हैं। मगर उन्हें वीजा नहीं मिलता है, इसके बाद वो अवैध रास्ते से लंदन जाते हैं। यही से फिल्म की कहानी में मोड़ आता है।

First published on: Dec 18, 2023 09:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.