---विज्ञापन---

PoonamPandey को सुनते ही बिगड़ी टीवी एक्ट्रेस की हालत, जो सच में सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित

Dolly Sohi React On Poonam Pandey Fake Death news: बीते दो दिनों से अगर कोई खबर छाई हुई है तो वो है पूनम पांडे की मौत की खबर। जैसे ही एक्ट्रेस की मौत की खबर सामने आई हर तरफ सिर्फ यही चर्चा थी कि सर्वाइकल कैंसर इतना गंभीर होता है। न जाने कितने लोगों ने […]

Dolly Sohi
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Dolly Sohi React On Poonam Pandey Fake Death news: बीते दो दिनों से अगर कोई खबर छाई हुई है तो वो है पूनम पांडे की मौत की खबर। जैसे ही एक्ट्रेस की मौत की खबर सामने आई हर तरफ सिर्फ यही चर्चा थी कि सर्वाइकल कैंसर इतना गंभीर होता है। न जाने कितने लोगों ने इस बीमारी के बारे में सर्च किया, तो जो इस बीमारी से जूझ रहे हैं वो बहुत डर गए थे। इस लिस्ट में डॉली सोही का भी नाम शामिल है जो खुद सर्वाइकल कैंसर का सामना कर रही हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपने शो झंकार की शूटिंग को बीमारी के चलते बीच में ही छोड़ दिया। अब एक्ट्रेस ने ईटाइम्स से बात करते हुए अपने डर को साझा किया और इसका जिम्मेदार पूनम को बताते हुए उन्हें आड़े हाथों लिया।

यह भी पढ़ें:  पूनम पांडे पुलिस के निशाने पर, एक्ट्रेस और PR टीम के खिलाफ मुंबई में दर्ज हुई FIR

महज 32 साल की उम्र में किसी के अचानक निधन की खबर आए तो सदमा लगना लाजमी है। ऐसे में अगर वो कोई सेलिब्रिटी हो तो बवाल ही मच जाता है, ऐसा ही कुछ पूनम पांडे की फेक डेथ न्यूज के साथ भी हुआ। जहां इस खबर से कई लोग परेशान हो गए थे, वहीं वो लोग जो इस बीमारी से जूझ रहे हैं वो तो हिम्मत ही हार बैठे थे।

इस लिस्ट में झंकार फेम डॉली सोही का नाम भी आता है। उन्होंने बताया कि जैसे ही उन्हें इस खबर के बारे में पता लगा तो वो बहुत डर गई थीं।

डॉली ने की पूनम की आलोचना

डॉली सोही ने ईटाइम्स से खात बातचीत में बताया की वो बहुत इमोशनल हैं। पूनम पांडे जैसे लोगों की वजह से वो कभी भी रो सकती हैं जो अपनी ही मौत का खेल खेल सकते हैं। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि किसी भी प्रमोशन, पब्लिसिटी या जागरूकता फैलाने का ये सही तरीका नहीं है।

डर गई थीं डॉली

डॉली ने अपने डर को जाहिर करते हुए कहा कि वो इस बात से बहुत डर गई थीं, कि इस बीमारी से कैसे अचानक मौत हो सकती है। डॉली ने कहा कि वो मौत की खबर से बहुत डर गई थीं। 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर से मौत होना एक बड़ी बात थी जो इस बीमारी से जूझ रहे हैं।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ‘मैं डर गई थी और मेरी आंतरिक शक्ति हिल गई थी। ऐसे लोगों के लिए मेरा संदेश है – कृपया अपने जीवन में जो करना चाहते हैं वह करें।

लेकिन यह एक बहुत ही संवेदनशील विषय है।’ एक्ट्रेस ने आगे कहा कि यह प्रमोशन का सही तरीका नहीं है, इससे इस बीमारी से जूझ रहे व्यक्ति की भावना आहत होती है।

First published on: Feb 04, 2024 09:23 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.