---विज्ञापन---

पूनम पांडे पुलिस के निशाने पर, एक्ट्रेस और  PR टीम के खिलाफ मुंबई में दर्ज हुई FIR

Police complaint Against Poonam Pandey: बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) की फेक मौत की खबर ने हर तरफ सनसनी फैला दी थी। अब एक्ट्रेस को अपनी झूठी मौत की खबर फैलाना भारी पड़ गया है। सर्वाइकल कैंसर के लिए अवेरनेस फैलाना पूनम के लिए जी का जंजाल बनता जा रहा है। जहां एक तरफ […]

poonam pandey
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Police complaint Against Poonam Pandey: बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) की फेक मौत की खबर ने हर तरफ सनसनी फैला दी थी। अब एक्ट्रेस को अपनी झूठी मौत की खबर फैलाना भारी पड़ गया है। सर्वाइकल कैंसर के लिए अवेरनेस फैलाना पूनम के लिए जी का जंजाल बनता जा रहा है। जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर लोग उन्हें लताड़ रहे हैं। वहीं अभिनेत्री के खिलाफ AICWA के अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने शिकायत दर्ज कराई थी। अब वकील अली काशिफ खान देशमुख ने भी एक्ट्रेस और उनकी पीआर टीम के साथ एजेंसी हाउटरफाई के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। जानिए क्या है पूरा मामला।

यह भी पढ़ें: मैं मरी नहीं हूं… बस हैंगओवर, पूनम पांडे की फेक मौत पर उर्फी ने ली चुटकी

फेक न्यूज फैलाना पड़ा भारी  (Police complaint Against Poonam Pandey)

पूनम पांडे बेशक इतना बड़ा नाम नहीं था जिसे हर कोई जानता हो, लेकिन एक्ट्रेस की एक हरकत ने उन्हें ऐसा फेमस किया की वो हर तरफ छाई हुई हैं।

अब सच्चाई सामने आने के बाद से जहां लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, वहीं अब एक्ट्रेस पुलिस के निशाने पर भी आ गई हैं।

वकील अली काशिफ खान देशमुख ने एक्ट्रेस के खिलाफ आईपीसी की धारा 417,420, 120 बी, 34 के तहत मुंबई के थाने में शिकायत दर्ज की गई है।

पूनम पांडे पर कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के नाम पर देश में फेक न्यूज फैलाने का आरोप है।

बताया चीप पब्लिसिटी स्टंट  (Police complaint Against Poonam Pandey)

पूनम पांडे के खिलाफ चीप पब्लिसिटी स्टंट करने का आरोप लगाया गया है। इस खबर से न केवल आम जनता के दिमाग में बल्कि इस गंभीर बीमारी से जूझ रही महिलाओं के दिमाग में भी उथल-पुथल मच गई।

शिकायत में आगे आरोप लगाया गया है कि उन्होंने अपने फायदे के लिए ऐसा किया है।

उन्होंने बताया कि एप्लिकेशन हाउटरफ्लाई और उसकी पीआर एजेंसी के साथ मिलकर ये काम किया गया है।

First published on: Feb 04, 2024 08:22 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.