Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

मनोरंजन जंगत की दो फेमस एक्ट्रेस की कुछ ही घंटों के अंतराल में मौत, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

Dolly Sohi Passes Away: टीवी इंडस्ट्री के लिए आज यानी 8 मार्च का दिन बहुत भारी है, एक के बाद एक दो फेमस एक्ट्रेस के निधन ने इंडस्ट्री को हिला दिया है।

Dolly Sohi
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Dolly Sohi Passes Away: एक के बाद एक बुरी खबर ने पुरी टीवी इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है। जहां पहले अमनदीप सोही का जॉन्डिस की वजह से निधन हो गया वहीं अब उन्हीं की बहन डॉली सोही की भी कैंसर से मौत हो गई है। इस खबर से उनके पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। बीते कुछ दिन पहले ही डॉली सोही ने अपने सर्वाइकल कैंसर की बात अपने फैंस के साथ शेयर की थी। एक्ट्रेस की कुछ दिन पहले ही तबियत खराब हो गई थी, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

अब एक्ट्रेस के निधन की पुष्टि टाइम्स ऑफ इंडिया के ईटाइम्स टीवी ने की है। डॉली के निधन से फैंस को गहरा सदमा लगा है और वो उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। साथ बी परिवार को भी इस मुश्किल घड़ी में हिम्मत रखने की कामना कर रहे हैं।

एक बहन के बाद दूसरी बहन की भी हुई मौत

अभी कुछ घंटों पहले ही डॉली सोही की बहन अमनदीप सोही के मरने की खबर आई थी। वहीं दूसरी कुछ घंटो बाद ही डॉली सोही ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्ट्रेस सर्वाइकल कैंसर से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही थींं। ‘महज कुछ घंटे और नहीं रही दोनों बहनें’।

अमनदीप और डॉली के निधन से उनका परिवार टूट-सा गया है। दोनों बहनों की एक साथ हुई मौत से ना सिर्फ परिवार बल्कि फैंस और इंडस्ट्री को सदमें में ला दिया है। फैंस और चाहने वाले परिवार के लिए हमदर्दी जता रहे हैं।

भाई ने की इस बुरी खबर की पुष्टि

डॉली सोही और अमनदीप सोही के भाई मनु सोही ने अपनी दोनों बहनों की मरने की खबर की रुंधे गले से पुष्टि की है। ईटाइम्स टीवी की रिपोर्ट की मानें तो डॉली और अमन के परिवार का कहना है कि हम सदमे में है। दोनों बहनों के एक साथ निधन से पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़-सा टूट गया है।

यह भी पढ़ें: TV की फेमस एक्ट्रेस का अचानक हुआ निधन, सदमे में इंडस्ट्री, किसी को नही हो रहा यकीन

First published on: Mar 08, 2024 09:07 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.