---विज्ञापन---

TV की फेमस एक्ट्रेस का अचानक हुआ निधन, सदमे में इंडस्ट्री, किसी को नही हो रहा यकीन

Amandeep Sohi Passes Away : टीवी की फेमस एक्ट्रेस अमनदीप सोही का अचानक निधन हो गया जिससे परिवार वालों के साथ फैंस भी बहुत दुखी हैं।

Amandeep Sohi

Amandeep Sohi Passes Away:छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस अमनदीप सोही (Amandeep Sohi) के निधन की खबर ने इंडस्ट्री में सभी को हैरान कर दिया है। खबरों के अनुसार एक्ट्रेस का निधन जॉन्डिस की वजह से हुआ है। ‘बदतमीज दिल’ सीरियल फेम अमन की मौत से टीवी इंडस्ट्री ने एक चमकता सितारा खो दिया है। इस खबर ने न सिर्फ परिवार वालों को बल्कि उनके चाहने वालों को भी रुला दिया है। हर किसी की आंखे नम हैं।

एक्ट्रेस के भाई ने दी ये बुरी खबर

अमनदीप के भाई ने अमनदीप के निधन की जानकारी ई-टाइम्स के साथ शेयर की है। उन्होंनं बताया कि उनकी बहन अमनदीप का निधन हो गया है। जॉन्डिस ने अमनदीप की जान ले ली, लेकिन अभी हम लोग बहुत ज्यादा परेशान हैं और अभी हम इसकी डिटेल्स भी लेने की हालत में नहीं है। बहन के निधन के दर्द में डूबा भाई और उसका परिवार बुरी हालत में हैं। साथ ही फैंस तो इस बात पर यकीन भी नहीं कर पा रहे।

नीलू कोहली भी हुईं भावुक

एक्ट्रेस के निधन की जानकारी जैसे ही सामने आई तो अभिनेत्री नीलू कोहली को बड़ा झटका लगा। उन्होंने अमन की मौत पर दुख जताया और लिखा- मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि ऐसा कुछ होगा। इसके आगे नीलू ने दुख जाहिर करते हुए अपनी बात रखी।

कई टीवी शो में काम कर चुकी थी एक्ट्रेस

अमनदीप कोई ऐसा चेहरा नहीं जो किसी पहचान का मोहताज हो। एक्ट्रेस ने बदतमीज दिल बल्कि कई अन्य शोज में भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता। यही नहीं अमन ने रामायण (मंदोदरी का किरदार) में भी काम किया था।

कैंसर से लड़ रही दूसरी बहन

टीवी एक्ट्रेस अमनदीप के निधन की खबर ने सभी की आंखों में आंसु ला दिए हैं। अभिनेत्री के अचानक दुनिया को अलविदा कह जाना किसी पहाड़ टूटने से कम नहीं है। वहीं अमन की दूसरी बहन डॉली सोही भी कैंसर से लड़ रहीं हैं। उन्हें सर्वाइकल कैंसर है और कुछ दिन पहले ही तबियत खराब होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। ऐसे में उस परिवार वालों के बारे में सोचकर ही मन सिहर जाता है कि अभी क्या बीत रही होगी।

First published on: Mar 08, 2024 07:43 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.