---विज्ञापन---

दिव्यांका त्रिपाठी बनने वाली हैं मां? बेबी प्लानिंग को लेकर किया बड़ा खुलासा!

Divyanka Tripathi: ‘ये है मोहब्बतें’ फ़ेम दिव्यांका त्रिपाठी ने बेबी प्लानिंग को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है जिससे दर्शकों के चेहरे पर ख़ुशी आ गई है।

Divyanka Tripathi

Divyanka Tripathi: अपनी ख़ूबसूरती और मासूमियत से सभी का दिल जीतने वाली दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस बेबी प्लानिंग के बारे में सोच रही हैं। ‘ये है मोहब्बतें’ (yeh hai Mohabbatein) फेम एक्ट्रेस दिव्यांका छोटे पर्दे का वो नाम है जिसे शायद ही कोई ऐसा हो जो न जानता हो। ईशी मां के नाम से फ़ेमस अभिनेत्री ने साल 2016 में विवेक दहिया (Vivek Dahiya) से शादी की थी। अब उनकी शादी को पूरे 8 साल हो गए हैं। ऐसे में लंबे समय से फैंस भी इस गुड न्यूज का वेट कर रहे थे कि वो कब अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सबको देंगी।एक इंटरव्यू में हसीना ने बेबी को लेकर कुछ खुलासा किया है, आइए जानते हैं कि उन्होंने ऐसा क्या कहा।

गुड न्यूज सुनाने वाली हैं एक्ट्रेस

दिव्यांका त्रिपाठी को लेकर खबर आ रही है कि एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं। दरअसल ये सब तब से हो रहा है जब से एक्ट्रेस ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि वो अब बच्चे के बारे में सोच रहे हैं। जी हां, एक्ट्रेस ने कहा है कि उनकी शादी को 7 साल पूरे हो गए हैं। ऐसे में घरवालों की ओर से अब बेबी प्लानिंग को लेकर प्रेशर आ रहा है।

क्या बोलीं एक्ट्रेस

दिव्यांका ने कहा कि अब मेरी मां ने इनडायरेक्टली कहना शुरू कर दिया है कि बहुत हो गई मौज मस्ती अब बच्चे के बारे में भी सोच लो। ऐसा बार बार हो रहा है जिससे अब बच्चे को लेकर प्रेशर हो रहा है।उन्होंने कहा कि अब हम भी इस बारे में सोच रहे हैं। हालाँकि पहले मैं अपने काम में बिजी थी और बच्चे की ज़िम्मेदारी को लेने के लिए रेडी नहीं थी।

किया बड़ा खुलास

एक्ट्रेस ने बच्चे को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि मेरा बायलोजिकल समय निकल रहा है। ऐसे में अब विवेक से बात करती हुई और बेबी प्लानिंग का सोचती हूँ।

बाक़ी ऊपर वाले के हाथ में है, जो होगा वो तो होगा ही।

यह भी पढ़े: 54 साल में 24 की लगती हैं Akshay Kumar की महबूबा

First published on: Mar 26, 2024 09:06 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.